ईअाे और मुख्य पार्षद पर पक्षपात का लगाया आरोप

Motihari News - ढाका नगर परिषद के उप मुख्य पार्षद अर्चना पांडेय के आवास पर कुछ पार्षदों व बुद्धिजीवियों की एक बैठक हुई। बैठक को...

Feb 15, 2020, 09:55 AM IST

ढाका नगर परिषद के उप मुख्य पार्षद अर्चना पांडेय के आवास पर कुछ पार्षदों व बुद्धिजीवियों की एक बैठक हुई। बैठक को संबोधित करते हुए श्रीमती पांडेय ने कार्यपालक पदाधिकारी व मुख्य पार्षद नाजरा खातून पर कार्यों के बंटवारा में भेदभाव का आरोप लगाया।

अन्य पार्षदों ने भी उनके विचार पर हामी भरते हुए सरकार द्वारा संचालित विकास योजनाओं यथा साफ-सफाई, बिजली, प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना, नली-गली योजना, पीसीसी सड़क आदि योजनाओं में पक्षपात करने का आरोप लगाया। कहा कि गत वर्ष छठ के दौरान भी घाट सफाई व बिजली के नाम पर अधिक राशि का गलत वाउचर पास करने व ई टेंडर में भी मिली भगत कर 24 की जगह 20 ग्रुप का टेंडर एक ही समुदाय के लोगों को दिया गया। इधर, मुख्य पार्षद नाजरा खातून ने कहा कि पार्षदों के बीच कार्य योजना या राशि वितरण में किसी तरह का कोई भेदभाव नहीं है। पार्षदों की कुछ योजनाएं पूर्व में कैंसल हो गई थी। वहां योजना फिर से ली गई है। इस बार भी सभी को बराबर हिस्सा वितरित किया गया है। जबकि ईओ नसीमुद्दीन खां ने आरोपों को खारिज किया और कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। बैठक में उप मुख्य पार्षद सहित ललन राम, राम उदेश साह, सुनीता देवी, राजकुमार प्रसाद व रामविनोद पंडित आदि शामिल थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना