रक्सौल में दो पक्ष के बीच मारपीट में आठ घायल

Motihari News - जमीनी विवाद को लेकर कोईरिया टोला में दो गुट के बीच में हुए मारपीट में आठ लोग घायल हो गए। जिनका उपचार पीएचसी में...

Feb 15, 2020, 09:40 AM IST
Raxaul News - eight injured in a fight between two sides in raxaul

जमीनी विवाद को लेकर कोईरिया टोला में दो गुट के बीच में हुए मारपीट में आठ लोग घायल हो गए। जिनका उपचार पीएचसी में जारी है। वार्ड नंबर 24 कोईरिया टोला निवासी मोहन प्रसाद चौहान और हरि प्रसाद चौहान के बीच जमीनी विवाद को लेकर हुए मारपीट में आठ लोग जख्मी हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस पहुंच कर दोनों गुट के लोगों को नियंत्रण में लेकर कार्रवाई प्रारंभ कर दिया गया। जिसके बाद स्थिति नियंत्रण में है। इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि शुक्रवार को मोहन प्रसाद चौहान और हरि प्रसाद चौहान के बीच पूर्व से ही जमीनी विवाद चल रहा है। इसी को लेकर एक दूसरे के बीच मारपीट हुआ है। जिसमें पहला पक्ष के तरफ मोहन प्रसाद चौहान,ललन प्रसाद चौहान,शांति देवी,राजू महतो घायल है। जबकि दूसरे पक्ष के तरफ हरि प्रसाद चौहान,सत्यप्रकाश चौहान,दिपेन्द्र कुमार चौहान,रंभा देवी और एक राहगीर रंजन कुमार घायल है। जिनमें से रंजन की हालत गंभीर है। रंजन दोनों का झगड़ा छुड़ाने गया था। जिसमें वो घायल हो गया। दोनों के बीच पथराव हुआ जिसमें रंजन घायल हो गए। दोनों पक्ष से आवेदन लेकर मामला दर्ज कर कार्यवाई की जा रही है।

जमीनी विवाद में हुई मारपीट में घायल लोग।

शराब के नशे में दाे युवकों काे भेजा जेल

सिकरहना | ढाका के इस्लामिया चौक पर दो युवकों के बीच शुक्रवार को मोबाइल को लेकर झड़प व विवाद हुआ। मामला बढ़ने पर दोनों एक-दूसरे को पकड़े हुए थाना पहुंच गए। इधर, पुलिस ने दोनों की फरियाद सुनी तो उसे दोनों के नशे में होने का शक हुआ। जब मेडिकल जांच कराया गया तो दोनों के नशे में होने की पुष्टि हुई। जेल भेजे गए दोनों युवकों में एक हरूआनी निवासी सफी महम्मद अंसारी का पुत्र सलाउद्दीन अंसारी है, तो दूसरा चैनपुर ढाका निवासी नसीम अख्तर का पुत्र शेख सरताज है।

X
Raxaul News - eight injured in a fight between two sides in raxaul
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना