• Hindi News
  • Bihar
  • Motihari
  • Motihari News goal avengers in youth division in super division bihar united become champions in a and a division

सुपर डिवीजन में गोल एवरेज से नवयुवक क्लब ए और ए डिवीजन में बिहार यूनाइटेड बना चैंपियन

Motihari News - स्पोर्ट्स रिपोर्टर | मोतिहारी शहर के नेहरू स्टेडियम में जिला फुटबॉल लीग मैच के अंतिम सुपर लीग में रविवार को...

Oct 21, 2019, 08:25 AM IST
Motihari News - goal avengers in youth division in super division bihar united become champions in a and a division
स्पोर्ट्स रिपोर्टर | मोतिहारी

शहर के नेहरू स्टेडियम में जिला फुटबॉल लीग मैच के अंतिम सुपर लीग में रविवार को शीर्ष बिहार फुटबॉल क्लब व स्पोर्ट्स क्लब के बीच खेला गया मुकाबला 1-1 से बराबरी पर छूटा। खेल के 15वें मिनट पर शीर्ष बिहार के खिलाड़ी मयंक फ्रांको ने पहला गोल दागकर टीम का स्कोर 1-0 किया। मध्यांतर के बाद खेल के 60वें मिनट पर स्पोर्ट्स क्लब के सोनू ने चंदन के शानदार पास पर गोल कर स्कोर 1-1 की बराबरी दिलाई। यह स्कोर खेल की समाप्ति तक बना रहा। बेस्ट 22 का अवार्ड जर्सी संख्या 11 एलेक्स को मिला। हालांकि, सुपर लीग में बेहतर गोल एवरेज की वजह से नवयुवक क्लब ए को जिला फुटबॉल लीग मैच के सुपर डिवीजन का विजेता घोषित किया गया।

स्पोर्ट्स क्लब के सोनू ने चंदन के शानदार पास पर गोल कर बराबरी दिलाई

नवयुवक क्लब की टीम को ट्राॅफी देते मंत्री प्रमोद कुमार।

पुरस्कार वितरण के दौरान दर्जनों थे मौजूद

जिला फुटबॉल लीग मैच के ए-डिवीजन का चैंपियन बिहार यूनाईटेड बना। इस्ट चंपारण डिस्ट्रिक्ट फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव प्रभाकर जायसवाल ने बताया कि रविवार को ए-डिवीजन का अंतिम सुपर लीग अरेराज व बिहार यूनाईटेड क्लब के बीच होना था। लेकिन, अरेराज के नहीं आने से बिहार यूनाईटेड को वॉक ओवर मिला। इस प्रकार बिहार यूनाईटेड मुकाबले की विजेता रही। खेल मंत्री ने चैंपियन टीम को दी ट्रॉफी : बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे कला, संस्कृति एवं युवा विभाग मंत्री प्रमोद कुमार ने बी डिवीजन में विजेता आदर्श क्लब, कल्याणपुर, ए डिवीजन में विजेता बिहार यूनाइटेड व सुपर डिवीजन की चैंपियन नवयुवक क्लब ए को ट्रॉफी व पुरस्कार वितरित की। इस मौके पर उन्होंने बिहार सॉकर फुटबाल लीग मैच की घोषणा की। साथ ही नेहरु स्टेडियम से सेंट्रल स्कूल को दूसरे जगह शिफ्ट करने की बात भी कही।

X
Motihari News - goal avengers in youth division in super division bihar united become champions in a and a division
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना