कोर्ट में पेशी के दौरान कुख्यात टुन्ना सिंह की हत्या करने आया था गोविंदा

Motihari News - मोतिहारी सेंट्रल जेल से बंद जिले के कुख्यात बदमाश टुन्ना सिंह की हत्या सोमवार को न्यायालय में पेशी के दौरान करनी...

Dec 04, 2019, 08:16 AM IST
Motihari News - govinda came to kill the infamous tunna singh during his court appearance
मोतिहारी सेंट्रल जेल से बंद जिले के कुख्यात बदमाश टुन्ना सिंह की हत्या सोमवार को न्यायालय में पेशी के दौरान करनी थी। हत्या के लिए चकिया थाना क्षेत्र के हिंदु चकिया गांव निवासी संजीत चौधरी ने साजिश रची थी। साजिश के तहत मोतिहारी सेंट्रल जेल से न्यायालय में पेशी के लिए आए टुन्ना सिंह को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भटहां गांव निवासी बदमाश गोविंदा सहनी व हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मुरारपुर गांव निवासी विक्की सहनी घटना को अंजाम देने के लिए न्यायालय में पहुंचे थे। टुन्ना सिंह को पेशी में देखने के बाद दोनों बदमाश एक्टिव हो गए तथा घटना को अंजाम देने के लिए न्यायालय की तरफ बढ़ने लगे थे। इस दौरान गोविंदा के कमर में छुपाकर रखे लोडेड पिस्टल से गोली चलने के कारण वह जख्मी हो गया था। इसका खुलासा पुलिस पूछताछ के दौरान जख्मी बदमाश गोविंदा सहनी ने किया है। गंभीर रूप से जख्मी गोविंदा का इलाज शहर के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है।

पूछताछ में गोविंदा सहनी का खुलासा

मामले में नगर थानाध्यक्ष अभय कुमार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी में यह उल्लेख किया गया है कि सोमवार को पेशी के लिए न्यायालय आए कुख्यात बदमाश टुन्ना सिंह की हत्या के लिए गोविंदा सहनी अपने शागिर्द के साथ न्यायालय पहुंचा था। घटना को अंजाम देने के पूर्व जींस से लोडेड पिस्टल निकालने के दौरान उसे गोली लग गई। वह घायल हो गया। यह देख उसका शागिर्द विक्की भाग निकला। गोली लगने के बाद उसने दोनों पिस्टल पास के झाड़ी में फेंक दिया था। जिसे बाद में पुलिस ने बरामद कर लिया। बताया जाता है कि पुलिस ने घटनास्थल से 9 एमएम का दो पिस्टल, एक मैगजीन व 9 कारतूस बरामद किया है। बरामद दोनों पिस्टल लोडेड था। इसमें एक पिस्टल की पेंदी पर आर्मी सप्लाई ऑटो पिस्टल लिखा पाया गया है।

X
Motihari News - govinda came to kill the infamous tunna singh during his court appearance
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना