• Hindi News
  • National
  • Motihari News Heman Trophy Decision In The Meeting Announcement Of Motihari39s 16 Member Team Today

हेमन ट्रॉफी : बैठक में निर्णय, मोतिहारी की 16 सदस्यीय टीम का एलान आज

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
10 मार्च से शहर के गांधी मैदान में शुरू होगा टूर्नामेंट

स्पोर्ट्स रिपोर्टर| मोतिहारी

पूर्वी चंपारण को हेमन ट्रॉफी(वेस्ट जोन) क्रिकेट टूर्नामेंट की मेजबानी मिलने के बाद गुरूवार को इस्ट चंपारण डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन के सीओएम की हुई पहली बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए।

अध्यक्ष राजेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में 10 मार्च से गांधी मैदान में शुरू टूर्नामेंट के मद्देनजर खिलाड़ी व अंपायर के ठहराव व खान-पान की व्यवस्था की जिम्मेदारी एसोसिएशन खुद उठाएगा। पूरे टूर्नामेंट का कन्वेनर आनंद प्रताप सिंह को बनाया गया है।

टूर्नामेंट में अंपायरिंग की भूमिका में बीसीए एलीट पैनल अंपायर अमरेंद्र पांडेय व दरभंगा के कैलाशपति निभाएंगे। इस मौके पर एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम ने बताया कि शुक्रवार को ट्रॉफी को ले पूर्वी चंपारण 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी जाएगी। इससे पहले ट्रायल मैच होगा। अनुशासनहीनता के आरोप के बावजूद एसोसिएशन ने ट्रायल मैच में खिलाड़ी अमित चंद्रा को शामिल करने का फैसला लिया है। हालांकि, अधिकारियों की माने तो चयन के बाद भी वे टूर्नामेंट का पहला मुकाबला नहीं खेलेंगे। मौके पर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर, संयुक्त सचिव प्रदीप नंदन शर्मा, मीडिया प्रभारी प्रितेश रंजन आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...