कार व बाइक की टक्कर में एक की मौत दूसरा घायल, लोगों ने किया एनएच जाम

Motihari News - किसी भी हादसे के बाद जाम करना गलत है। इससे अन्य लोगों की परेशानी बढ़ जाती है। प्रशासन तक अपनी बात पहुंचाने की एक...

Dec 04, 2019, 08:16 AM IST
Motihari News - one killed in car and bike collision another injured people jammed nh
किसी भी हादसे के बाद जाम करना गलत है। इससे अन्य लोगों की परेशानी बढ़ जाती है। प्रशासन तक अपनी बात पहुंचाने की एक व्यवस्था बनी है।

भास्कर न्यूज | डुमरियाघाट

हुसेनी-सरोत्तर सड़क पर धवनी चौक के समीप मंगलवार को कार व बाइक की सीधी टक्कर में बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं एक दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक सेम्भुआपुर गांव निवासी जेलई सहनी का 24 वर्षीय पुत्र सोनेलाल सहनी था। घायल उक्त गांव के ही तापा सहनी का 22 वर्षीय पुत्र साहेब सहनी है। कार चालक ठोकर मारने के बाद कार लेकर वहां से भाग गया। मगर कुछ दूरी पर चालक उसे सड़क पर कर भाग निकला। घटना से आक्रोशित ग्रामीण व परिजनों ने शव को सेम्भुआपुर चौक के समीप एनएच-28 पर रख कर जाम कर दिया। इससे पीपराकोठी-गोपालगंज एनएच पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। ग्रामीण मुआवजा की मांग कर रहे थे। विधायक डॉ. राजेश कुमार व प्रशिक्षु उप समाहर्ता राजेश कुमार ने उन्हें समझाया।

विधायक ट्रेनी एडीएम की पहल पर 5 घंटे बाद यातायात हो सका सुचारू

सेंभुआपुर गांव में मृतक सोनेलाल सहनी के बेसुध परिजनों को संभालते लोग।

घायल साहेब सहनी की स्थिति गंभीर, नर्सिंग होम से रेफर

आक्रोशित लोग विधायक, प्रशिक्षु उप समाहर्ता और पूर्व सरपंच पं. सुदामा तिवारी की पहल पर करीब पांच घंटे बाद जाम समाप्त दिए। तब पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया। बताया गया है कि सोनेलाल सहनी घर से हुसेनी किसी काम से साहेब सहनी के साथ जा रहा था। इस दौरान उक्त स्थल पर सामने से आ रही तेज कार ने उसकी बाइक में ठोकर मार दिया। घटना के बाद ग्रामीणों ने घायल साहेब को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सक ने उसे मोतिहारी रेफर कर दिया।

पीपरा में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौत

पीपरा| थाना क्षेत्र के गौरे-दामोदरपुर मठ के एएच 42 पर मंगलवार को अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार दूसरा युवक घायल हो गया। घायल युवक का इलाज मोतिहारी के मणि हॉस्पिटल में चल रहा है। हादसे में बाइक सवार एक अधेड़ व्यक्ति‍ की मौत मौके पर ही हो गई। मृतक चकिया थाना के कोयला बेलवा गांव का निवासी 45 वर्षीय राजकुमार राय है। वहीं घायल युवक की पहचान थाना क्षेत्र के भरथुईया गांव निवासी ब्रजेश यादव के रूप में की गई। इसकी पुष्टि थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने की।

X
Motihari News - one killed in car and bike collision another injured people jammed nh
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना