जदयू नेता के घर फायरिंग से लोगों में दहशत व्याप्त

Motihari News - हरपुर थाना क्षेत्र के नायक टोला गांव स्थित जदयू के जिला महासचिव सह स्थानीय पंचायत समिति सदस्या रोबिना प्रवीण के...

Nov 11, 2019, 06:20 AM IST
हरपुर थाना क्षेत्र के नायक टोला गांव स्थित जदयू के जिला महासचिव सह स्थानीय पंचायत समिति सदस्या रोबिना प्रवीण के पति कोहिनूर आलम पर अपराधियों ने रविवार अहले सुबह फायरिंग कर जानलेवा हमला किया, हालांकि गोली किसी को नही लगी है। प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार अपराधियों ने चार राउंड फायरिंग कर शस्त्र लहराते हुए फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार अपराधी कोहिनूर आलम के दरवाजे पर पहुंच गाली-गलौज करते हुए घर से उसे बाहर निकलने के लिए ललकारने लगे, किन्तु उनकी प|ी रोबिना प्रवीण किसी को घर से बाहर नहीं निकलने दी। बावजूद, अपराधियों को लगा कि वे घर से बाहर निकल रहे है। फलतः अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। हालांकि स्थित भांप जदयू नेता अपने घर में ही दुबककर अपनी जान बचाई। इसके बाद गोली की तड़तड़ाहट सुन लोग घटनास्थल पर पहुंचे, तब-तक अपराधी फरार हो चुके थे। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सदल-बल पहुंचे थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने रायफल के दो खोखे बरामद कर लिए है। बकौल कोहिनूर आलम-हमलावर अपराधी गांव के ही मुन्ना पटेल,ताहिर मिया व कलाम मियां थे, जिन्होंने मुझसे गत 4 नवम्बर को दो लाख रुपये रंगदारी की मांग की थी। नही दिए जाने पर मुझे जान से मारने की धमकी भी दिया गया। इसके बाद मैंने स्थानीय हरपुर थाना में एफआईआर दर्ज करा दिया, जिससे बौखलाए अपराधियों ने उक्त घटना को अंजाम दिया है। इधर, इस जानलेवा हमले से पीड़ित परिवार में भय व दहशत का माहौल कायम है।

पुष्टि करते हुए स्थानीय थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश जारी है। बता दें कि उक्त चिन्हित लोगों के विरुद्ध गत 4 नवम्बर को ही कोहिनूर आलम के द्वारा स्थानीय थाना में रंगदारी की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इधर रविवार की घटना के उपरांत पुनः आवेदन देकर प्राथमिकी की गुहार लगाई गई है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना