गया व राजगीर में सामूहिक बलात्कार के विरुद्ध प्रदर्शन

Motihari News - सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन करते भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच के सदस्य। सिटी रिपोर्टर|मोतिहारी गया व राजगीर में...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:16 AM IST
Motihari News - protest against gang rape in gaya and rajgir
सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन करते भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच के सदस्य।

सिटी रिपोर्टर|मोतिहारी

गया व राजगीर में हुए सामूहिक बलात्कार कांड को लेकर शुक्रवार को गांधी चौक पर भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच व राष्ट्रीय समता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के विरोध में प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने बलात्कार कांड के दोषियों पर स्पीडी ट्रायल चलाकर फांसी दिलाने की मांग की गई। कार्यक्रम का नेतृत्व भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच के युवा प्रदेश महासचिव मनीष कुमार चौधरी ने किया।

मौके पर श्री चौधरी ने कहा कि अगर.सरकार हमलोगों की मांगों पर अविलंब विचार नहीं करती है, तो चरणबद्ध आंदोलन के क्रम में पटना में मुख्यमंत्री का घेराव किया जाएगा। उन्होंने जल्दी-से-जल्दी आरोपी को गिरफ्तार कर फांसी की सजा देने की मांग की, ताकि आगे कोई ऐसा कुकृत्य करने से पहले सौ बार सोचे। मंच के जिला उपाध्यक्ष चंदन सेठ ने ऐसा नीच काम करनेवाले व्यक्तियों पर गहरा आक्रोश जताया तथा वैसे लोगों के लिए फांसी की सजा को भी कम.बताया। पुतला दहन कार्यक्रम को रासपा जिला मीडिया प्रभारी राजीव रंजन तिवारी, संजीव सिंह आदि ने संबोधित किया। मौके पर मंच के शैलेश कुमार, नित्य कुमार, अभिषेक राणा, श्रवण कुमार, अजय, आदित्य, सचिन, सोनू, कुणाल, राजन, डब्लू, गुनु सिंह, अभिषेक कुमार झुन्नू, रितिक, सूरज, प्रियांशु, रोहित, धनंजय, विजय सहित मंच के सैकडों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

X
Motihari News - protest against gang rape in gaya and rajgir
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना