बैंक से 4 लाख निकाल कर घर जा रहे सेना के जवान से रुपए छीनते झपटमार गिरोह का एक बदमाश धराया

Motihari News - बैंक से रुपए निकालकर घर जा रहे सेना के जवान मुन्ना सिंह से बाइक सवार झपटमार गिरोह के आठ बदमाशों ने नगर थाना के गेट...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:10 AM IST
Motihari News - removed 4 lakh from the bank and ransacked a flutter by the army constable who was going home
बैंक से रुपए निकालकर घर जा रहे सेना के जवान मुन्ना सिंह से बाइक सवार झपटमार गिरोह के आठ बदमाशों ने नगर थाना के गेट पर रुपए छीनने का प्रयास किया। जवान व स्थानीय लोगों ने खदेड़कर एक बदमाश को पकड़ भी लिया। इसके बाद उसकी जमकर धुनाई कर दी। हो-हल्ला सुनकर पहुंची पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाश पश्चिम बंगाल के चौबीस परगना जिला के नेहटी थाना क्षेत्र के नेहटी निवासी सुजय खान है। वही उसके अन्य साथी भाग निकले, जिनकी तलाश में छापेमारी चल रही है। मौके से पुलिस ने बदमाशों की पल्सर बाइक जब्त की है। घटना गुरुवार दोपहर की है। सेना के जवान बंजरिया थाना क्षेत्र के गोखूला बनकट निवासी मुन्ना सिंह ने बताया कि वह अपने पिता रामबाबू सिंह के साथ एसबीआई की एडीबी शाखा गया था। वहां से जमीन खरीदने के लिए चार लाख रुपए पर्सनल लोन लेकर वह बाइक से घर के लिए निकला।

सभी बदमाश मुजफ्फरपुर में किराए के मकान में रहते हैं

गिरफ्तार बदमाश सुजय खान ने बताया कि उसके अलावा उसका ग्रामीण फिरोज खान व बिहार के पूर्णिया का निवासी संजीव सिंह दूसरी बाइक पर थे। वही अन्य बदमाशों का नाम वह नहीं जानता है। पुलिस पूछताछ में सुजय ने बताया कि सभी बदमाश मुजफ्फरपुर में किराए के मकान में रहते हैं। वहां से प्रतिदिन दूसरे जगहों पर जाकर लूट की वारदात को अंजाम देते हैं।

X
Motihari News - removed 4 lakh from the bank and ransacked a flutter by the army constable who was going home
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना