• Hindi News
  • Bihar
  • Motihari
  • Motihari News robbers standing in police uniform stopped the businessman for vehicle checking robbed one and a half lakh rupees and jewelry

पुलिस की वर्दी में खड़े लुटेरों ने व्यवसायी को वाहन चेकिंग के लिए रोका, लूटे डेढ़ लाख रुपए व गहने

Motihari News - नगर थाना क्षेत्र के चंडी माई स्थान के समीप शुक्रवार दोपहर बाइक चेकिंग के नाम पर पुलिस वर्दी में खड़े लुटेरों ने एक...

Sep 14, 2019, 08:41 AM IST
नगर थाना क्षेत्र के चंडी माई स्थान के समीप शुक्रवार दोपहर बाइक चेकिंग के नाम पर पुलिस वर्दी में खड़े लुटेरों ने एक स्वर्ण व्यवसायी से नकदी व आभूषण लूट लिया। व्यवसायी की पहचान मोतिहारी के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के लगुनिया गांव निवासी नंद किशोर कुमार के रूप में की गई है। व्यवसायी को लूटकर भाग रहे पांच बदमाशों में से तीन को स्थानीय लोगों ने खदेड़कर पकड़ लिया। बाद में बदमाशों में से दो के स्थानीय होने के कारण पुलिस की गाड़ी से भगा देने की भी बात सामने आ रही है। वहीं एक बदमाश को बिजली के खंभे से बांधकर जमकर पिटाई की गई। बच्चा चोर की पिटाई की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाश मुजफ्फरपुर जिला के कुढ़नी थाना क्षेत्र के छज्जन थटिया गांव निवासी रंजन कुमार है, जिससे नगर व मुफस्सिल पुलिस पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार बदमाश के पास से व्यवसायी से लूटा गया पर्स, सेलफोन आदि बरामद हुआ है।

पकड़े गए तीन बदमाशों में से दो को पुलिस जीप से लोगों ने भगाया

लूट कर भागने के दौरान पकड़ा गया बदमाश।

व्यवसायी की मुजफ्फरपुर में है आभूषण व कपड़े की दुकान

लूट के शिकार बने व्यवसायी की मुजफ्फरपुर जिला के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के कन्हौली चौक स्थित एक आभूषण व एक कपड़े की दुकान है। गुरुवार की रात वह मुजफ्फरपुर से अपने पैतृक गांव आया था। जहां से लहना वसूली कर वापस मुजफ्फरपुर जा रहा था। व्यवसायी नंद किशोर ने बताया कि वह स्कूटी से मुजफ्फरपुर जा रहा था। तभी चंडी माई स्थान के समीप वर्दी पहने दो लोगों ने रुकने का इशारा किया। जैसे ही उसने बाइक रोकी, तभी वर्दी पहने दोनों बदमाश उसे बाइक पर बीच में बैठा लिए। इसके बाद दो बाइक पर पांच लोग उसे कुछ दूर ले गए। वहां उसके साथ मारपीट कर डेढ़ लाख रुपए नकदी, दो किलाे चांदी, डेढ़ सौ ग्राम सोना, पर्स व मोबाइल छीन लिया।

लूट के बाद बदमाश वहां से भागने लगे। इसपर नंदकिशोर चोर-चोर चिल्लाने लगा। ग्रामीणों ने भाग रहे बदमाशों पर ईंट-पत्थर फेंकने लगे। ईंट लगने से अपाचे बाइक पर सवार तीन बदमाश गिर गए, जिन्हें खदेड़कर पकड़ लिया गया। बच्चा चोर समझ लोगों ने बदमाशों की पिटाई की। तभी पुलिस की गाड़ी वहां पहुंची। तीनों को बैठाया गया। लेकिन गाड़ी से दो बदमाशों को लोगों ने भगा दिया। तीसरे बदमाश को पुलिस ले गई।

एक अपाची बाइक बरामद: थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दूबे ने बताया कि एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में उसने अपने एक शागिर्द मोनू व दो और के नाम का खुलासा किया है। इसके आधार पर छापेमारी की जा रही है। आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना