• Hindi News
  • Bihar
  • Motihari
  • Motihari News students paid tribute to martyred soldiers in pulwama terror attack also kept two minutes of silence

विद्यार्थियों ने पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि, दो मिनट का मौन भी रखा

Motihari News - शहर के एसएनएस कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज समेत कई शिक्षण संस्थानों में शुक्रवार को पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद...

Feb 15, 2020, 08:45 AM IST
Motihari News - students paid tribute to martyred soldiers in pulwama terror attack also kept two minutes of silence

शहर के एसएनएस कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज समेत कई शिक्षण संस्थानों में शुक्रवार को पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद जवानों की याद में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। विद्यार्थियों ने इसके माध्यम से वीर शहीदों को याद किया व उनके प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की। शहर के एसएनएस कॉलेज में एनएसयूआई तो इंजीनियरिंग कॉलेज में अभाविप की ओर से कार्यक्रम आयोजित किया गया। एसएनएस कॉलेज में विद्यार्थियों ने शहीद जवानों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा।

अध्यक्षता रोहित सिंह ने की। वही कार्यक्रम का नेतृत्व एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष सह एसएनएस कॉलेज अध्यक्ष आशीष कुमार ने किया। कहा कि देश के सैनिक दिन-रात जाग कर हमारी सीमा की रक्षा करते हुए जान की बाजी लगा देते हैं। उनकी शहादत व कुर्बानी को याद करना हमारी जिम्मेदारी है। युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बिट्‌टू यादव, एनएसयूआई के प्रदेश प्रवक्ता आमिर जावेद, सचिन शर्मा, मो समीर, सूरज गुप्ता, अर्जुन, विक्की, अभिषेक, पिंटू, नीरज गुप्ता, विनय, विकास, राजू गुप्ता, दीपक आदि मौजूद थे।

वही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से मोतिहारी अभियंत्रण महाविद्यालय यूनिट की ओर से पिछले वर्ष पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी गई। मौके पर महाविद्यालय के प्रो ज्ञानेंद्र प्रकाश शुक्ला, प्रो अतुल तिवारी, प्रो संदीप कुमार, प्रो सौरभ कुमार, अंकित भारती, विपिन कुमार, विक्की कुमार सिंह, सिद्धार्थ कुमार, शिवेश कुमार, सुधांशु कुमार, आशीष कुमार, नीतीश कुमार, अमित प्रकाश, जिला छात्रावास प्रमुख उजाला कुमार आदि भी थे।

शहीदों की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देते एबीवीपी के सदस्यगण।

शहर के एसएनएस कॉलेज में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में मौजूद विद्यार्थी।

पुलवामा अटैक की बरसी पर लोगों ने वीर सपूतों को किया नमन

फेनहारा | प्रखंड क्षेत्र के इब्राहिमपुर परसौनी के युवा सहायता समिति के सदस्यों ने कश्मीर के पुलवामा में शहीद भारत के वीर जवानों की याद में शुक्रवार की शाम श्रीराम जानकी मंदिर परिसर में प्रथम शहादत दिवस मनाया। जिसमें शहीदों को श्रद्धांजलि दी गयी। कार्यक्रम की अध्यक्षता राहुल सिंह ने की। इसके बाद सभी सदस्यों ने प्रखंड मुख्यालय स्थित अंबेडकर चौक पर कैंडल जलाया।

तुरकौलिया | एमएस इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में शुक्रवार को कार्यक्रम आयोजित कर पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए वीर जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। कार्यक्रम का संचालन विनय सिंह ने किया। इस दौरान बच्चों को वीरता की कहानी सुनाई गई। बताया गया कि देश की रक्षा के लिए हमारे सैनिक अपनी जान की बाज़ी लगा देते हैं।

बजरंग दल ने पुलवामा शहीद दिवस आयोजित कर वीरों को किया नमन

केसरिया | बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार की शाम पीतांबर चौक पर एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर पुलवामा शहीद दिवस मनाया। कार्यक्रम का नेतृत्व कर बजरंग दल के संयोजक नीतेश कुमार सिंह ने कहा कि गत वर्ष 14 फरवरी को पुलवामा में 44 सैनिक आतंकी हमले में शहीद हो गए थे। उन्हीं की याद में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है। शहीदों की याद में 44 मोमबत्ती और दीया जलाया गया। इस दौरान युवकों ने कैंडल मार्च निकाला जो नगर के विभिन्न मार्ग से होते हुए पीतांबर चौक पर पहुंचा। जहां लोगों ने पाकिस्तान के आतंक विरोधी गतिविधियों पर आक्रोश व्यक्त किया। इधर, केसरिया सेंट्रल स्कूल के निदेशक रवि कुमार सिंह के नेतृत्व में शहीद मार्च निकाली गई। मौके पर सुशांत सिंह, अमित पटेल, क्रांति प्रकाश पाठक भी थे।

पुलवामा आतंकी हमले के में शहीद हुए वीर जवानों काे दी गई श्रद्धांजलि

रक्सौल | अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद केसीटीसी कॉलेज इकाई ने पुलवामा आतंकी हमले के में शहीद हुए वीर जवानों के पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया। कॉलेज परिसर में आयोजित कार्यक्रम में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं सहित कॉलेज के प्राध्यापक व कर्मचारियों ने शहीद जवानों के तैलचित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित किया। इस अवसर पर नगर मंत्री अंकित कुमार एवं कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष सह जिला एसएफडी प्रमुख प्रशांत कुमार ने कहा कि अभाविप देश पर अपने प्राण न्यौछावर करने वाले वीर सपूतों को हार्दिक श्रद्धांजलि अर्पित करती है। मौके पर महाविद्यालय प्राचार्य डॉ.जय नारायण प्रसाद, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सूरज कुमार, गौतम कुमार, अभिषेक कुमार, कुंदन कुमार,तरसिम आलम, रोहित कुमार, अंशु कुमार, रंजन सर, रोहित दास भी थे।

Motihari News - students paid tribute to martyred soldiers in pulwama terror attack also kept two minutes of silence
X
Motihari News - students paid tribute to martyred soldiers in pulwama terror attack also kept two minutes of silence
Motihari News - students paid tribute to martyred soldiers in pulwama terror attack also kept two minutes of silence
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना