नाइजीरिया, नेपाल, झारखंड, बंगाल व हरियाणा के खिलाड़ियों की शैली खेल प्रेमियों को करेगी रोमांचित

Motihari News - स्पोर्ट्स रिपोर्टर | मोतिहारी छतौनी स्थित स्पोर्ट्स क्लब में रविवार से शुरू जिला फुटबॉल लीग मैच में नाइजीरियन...

Bhaskar News Network

Sep 15, 2019, 08:50 AM IST
Motihari News - the style of players from nigeria nepal jharkhand bengal and haryana will thrill the sports lovers
स्पोर्ट्स रिपोर्टर | मोतिहारी

छतौनी स्थित स्पोर्ट्स क्लब में रविवार से शुरू जिला फुटबॉल लीग मैच में नाइजीरियन प्लेयरों के मैदान पर खेलने के अंदाज से खेल प्रेमी एक बार फिर रूबरू होंगे। इससे पहले सत्र 2016-17 में नवयुवक क्लब से जोसफ ओडाफे व लीकन दो नाइजीरियन प्लेयरों ने लीग मैच में अपने कौशल से खेलप्रेमियों को अपना मुरीद बनाया था। इस बार आधा दर्जन नाइजीरियन लीग मैच में दमखम दिखाते नजर आएंगे। एथलेटिक्स क्लब में तीन, नवयुवक क्लब में दो व स्पोर्ट्स क्लब ने एक खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल किया है।

अभ्यास सत्र में एथलेटिक्स क्लब में शामिल नाइजीरियन प्लेयर।

खेल प्रेमियों की रहेगी नजर

नेपाल, झारखंड, बंगाल व हरियाणा के खिलाड़ियों को लीग मैच की निबंधित टीमों ने अपने-अपने क्लब में शामिल किया है। बताया जाता है कि चिरैया व अादापुर फुटबॉल क्लब में नेपाल के खिलाड़ी शामिल हैं।

बी-डिवीजन का सुबह सात बजे मैच होगा शुरू: सरदार अमृत सिंह विक्की मेमोरियल के लिए खेले जाने वाले मैच की तैयारी पूरी कर ली गई है। निबंधित 30 टीम को सुपर, ए व बी डिवीजन में बांटा गया है। बी-डिवीजन का उद्घाटन मुकाबला सुबह सात बजे शुरू होगा। उद्घाटन पूर्व खिलाड़ी मो. तैयब करेंगे। वहीं दोपहर 2 बजे से चलने वाले ए-डिवीजन का उद्घाटनकर्ता अजीजुर रहमान उर्फ भाईजान होंगे। सुपर डिवीजन में लखौरा व एथलेटिक्स क्लब के बीच होने वाले पहले मुकाबले का उद्घाटन विधायक राजू तिवारी करेंगे।

X
Motihari News - the style of players from nigeria nepal jharkhand bengal and haryana will thrill the sports lovers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना