• Hindi News
  • Bihar
  • Motihari
  • Motihari News there was a dispute with the son of sim holder to extort money from dr shakeel brother of the mla

सिम धारक के पुत्र से था विवाद, फंसाने के लिए विधायक के भाई डॉ. शकील से मांगी थी रंगदारी

Motihari News - नरकटिया विधायक डॉ. शमीम अहमद के भाई डॉ. शकील अहमद से 10 लाख रुपए रंगदारी मांगने के मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया...

Nov 11, 2019, 08:50 AM IST
नरकटिया विधायक डॉ. शमीम अहमद के भाई डॉ. शकील अहमद से 10 लाख रुपए रंगदारी मांगने के मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है। इस मामले में दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूर्व के विवाद के कारण सिम धारक को फंसाने के लिए ही विधायक के भाई से रंगदारी मांगी गई थी।

इस बाबत रविवार को एसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि डॉ. शकील अहमद से रंगदारी मांगने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों युवकों ने रंगदारी मांगने की बात स्वीकार किया है। गिरफ्तार मुनीफ मियां व मेराज हुसैन दरपा थाना के बथुआहियां का रहने वाला है। आईओ द्वारा बरामद सिम का सीडीआर व कैफ के अवलोकन से सिम बबुनी देवी पति स्वर्गीय बाबूनंद राय साकिन बथुआहियां के नाम से पाया गया। उक्त सिम के संबंध में दीपावली के आसपास सिम गुम होने की बात बताई गई। पुलिस ने अग्रेतर कार्रवाई करते हुए उक्त मोबाइल नंबर हैंडसेट के साथ उमर मियां के पुत्र मुनीफ मियां को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ाए युवक ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में बताया कि उसके व मेराज हुसैन के द्वारा हीं अपने मोबाइल में बबुनी देवी के नाम का सिम उपयोग कर डॉ. शकील अहमद से 10 लाख की रंगदारी व नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। मेराज के पिता अताउल्लाह का विवाद बबुनी देवी के पुत्र बच्चा यादव के साथ पहले हुआ था। इसको लेकर दरपा थाना में केस भी दर्ज हुआ था। इसी को लेकर बबुनी देवी के पुत्र को फंसाने के लिए डॉ. शकील अहमद से तीन नवंबर को रंगदारी मांगी गई थी। जिसके बाद डॉ. शकील ने चार नवंबर को छौड़ादानों में एफआईआर दर्ज कराया था। दोनों युवकों की गिरफ्तारी में प्रभाकर पाठक थानाध्यक्ष छौड़ादानों, अमित कुमार सिंह दरपा, मनीष कुमार डीआईयू प्रभारी के अलावा सिपाही कुमार चिरंजीवी व नित्यानंद दूबे शामिल थे।

एसपी ऑफिस में गिरफ्तार बदमाशों के साथ पुलिस पदाधिकारी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना