तीन दिन बाद भी लखौरा क्षेत्र में नहीं आई बिजली

Motihari News - लखौरा थाना क्षेत्र के कई गांव के लोग भीषण गर्मी में बिजली नहीं मिलने से परेशान है। रविवार की शाम आई आंधी के बाद से...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:05 AM IST
Motihari News - three days later lakhaura did not come in the area
लखौरा थाना क्षेत्र के कई गांव के लोग भीषण गर्मी में बिजली नहीं मिलने से परेशान है। रविवार की शाम आई आंधी के बाद से बिजली कटी है। आश्चर्य की बात तो यह है कि 72 घंटे बीतने के बाद भी बिजली चालू नहीं किया गया है। इससे लोगों को भीषण गर्मी में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कुछ घरों में इन्वर्टर लगा है वह भी जवाब दे चुका है। इससे मोबाईल डिस्चार्ज हो है। इसके कारण लोगाें का अपने संबंधी व परदेश रहने वाले से संबंध विच्छेद हो गया है। तीन दिनों से बिजली नहीं रहने से पानी का भी संकट गहरा गया है। घर में सारी सुविधाएं रहते हुए भी लोग उसका उपयोग नहीं कर पा रहे हैं। तेज आंधी के कारण जगह-जगह बिजली का पोल व तार टूट गया था। कई जगहों पर पेड़ की डाली टूट कर तार पर गिर गया है। इसे ठीक करने में विभाग देरी कर रहा है। तीन दिन में टूटे तार व उखड़े पोल को ठीक नहीं किया गया है। तार व पोल को ठीक कराने के लिए लोग परेशान हैं। अधिकारियों को बार-बार फोन कर रहे हैं। रिंग होने के बाद भी उनका नंबर नहीं उठ रहा।

72 घंटे बिजली आपूर्ति बाधित रहने से रोष

लगातार 72 घंटे बिजली आपूर्ति बाधित होने से लोगों में काफी रोष व्याप्त है। लखौरा चौक निवासी प्रशांत कुमार ने बताया कि विभाग के लुंज पूंज काम के कारण इतना समय लग रहा हैै। यदि बिजली विभाग काम को तेजी से करता है तो बिजली की आपूर्ति जल्द ही चालू हो जाती। लेकिन विभाग मनमौजी काम कर रहा है। इससे लोग आक्रोशित है।

X
Motihari News - three days later lakhaura did not come in the area
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना