स्कूल जा रहे दो छात्रों को ट्रैक्टर ने कुचला, एक की मौत, दूसरा घायल

Motihari News - मधुबन थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय भेलवा के नजदीक रविवार की सुबह अनियंत्रित ट्रैक्टर ने दो स्कूली बच्चों को...

Jan 28, 2020, 08:16 AM IST
Pakridayal News - tractor crushed two students going to school one killed another injured

मधुबन थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय भेलवा के नजदीक रविवार की सुबह अनियंत्रित ट्रैक्टर ने दो स्कूली बच्चों को कुचल दिया। जिससे एक बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वहीं दूसरा बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया। मृतक भेलवा के किशोर सहनी का 13 वर्षीय पुत्र पवन कुमार था। जबकि घायल गुलाब खां गांव के असदुल्ला खान का 14 वर्षीय पुत्र वहाब खान है। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पवन भेलवा बाजार से गणतंत्र दिवस के लिए चूना व रंग खरीदकर साइकिल से अपने विद्यालय की ओर जा रहा था। वहीं घायल बच्चा साइकिल से विद्यालय की ओर आ रहा था। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके पर ट्रैक्टर छोड़ कर फरार हो गया। घटना से गुस्साए ग्रामीण व परिजनों ने शव को एनएच-104 पर रखकर चोरमा-मधुबन पथ को जाम कर दिया। सूचना पर सीओ राकेश रंजन, थानाध्यक्ष संतोष शर्मा, दारोगा अरविंद ठाकुर, एसआई नवीन सिंह ने गुस्साए लोगों
समझा कर शांत कराया। तब जाम खत्म हुआ। सीओ राकेश रंजन ने बताया कि मृतक बच्चे के परिजन को मुख्यमंत्री राहत कोष से 4 लाख रुपए की आर्थिक मदद दी जाएगी।

पांच हजार रुपए झपट कर भाग रहे बदमाश को लोगों ने पकड़ पुलिस को सौंपा

चकिया | शहर के अंबेडकर चौक पर एक व्यक्ति से रुपया झपट कर भागते झपटमार गिरोह के बदमाश को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस हिरासत में लिए गए झपटमार गिरोह का अपराधी छपरा जिला के दाऊदपुर थाना के दाऊदपुर गांव निवासी मुसा तिवारी है। बताया जाता है कि अंबेडकर चौक स्थित पीएनबी के सीएसपी से थाना क्षेत्र के बरमदिया पंचायत की वार्ड सात निवासी बच्चू पंडित पांच हजार रुपये निकाल कर घर जा रहा था। तभी उक्त बदमाश रुपये रखा झोला झपट कर भागने लगा। पीड़ित के हल्ला करने पर लोगों ने खदेड़कर उक्त बदमाश को रुपया सहित पकड़ लिया। उसकी जमकर धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया। मामले में पीड़ित ने पुलिस को आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

गणतंत्र दिवस के लिए चूना व रंग खरीदकर साइकिल से मवि भेलवा जा रहा था

मां-बाप का इकलौता पुत्र था पवन, बुझा घर का चिराग

मृतक पवन माता-पिता का इकलौता पुत्र था। दो बहनों में वह सबसे बड़ा था। उसके माता-पिता अत्यंत गरीब हैं। परिजनों ने बताया कि पवन काफी होनहार बच्चा था। वह पढ़ने में काफी तेज था। घर के चिराग बुझने की खबर सुन परिवार में कोहराम मच गया। सभी दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे। माता अपने लाल को देखकर दहाड़े मार बेसुध हो जा रही थी। मौके पर मौजूद लोगों ने ढांढस बंधाया। चीख पुकार से पूरा माहौल गमगीन हो गया था।

घटनास्थल भेलवा में एनएच-104 को जाम करते ग्रामीण।

X
Pakridayal News - tractor crushed two students going to school one killed another injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना