• Hindi News
  • Bihar
  • Motihari
  • Chakia News two children ration kumar and krishu kumar drowned due to drowning in saryug pond in hindu chakia village

हिंदू चकिया गांव के सरयुग तालाब में नहाने गए दो बच्चे राैशन कुमार व कृशु कुमार की डूबने से मौत

Motihari News - चकिया थाना क्षेत्र की नगर पंचायत के हिन्दू चकिया गांव के सरयुग मठ स्थित तालाब में डूबने से दो बच्चो की मौत हो गई।...

Nov 11, 2019, 07:01 AM IST
चकिया थाना क्षेत्र की नगर पंचायत के हिन्दू चकिया गांव के सरयुग मठ स्थित तालाब में डूबने से दो बच्चो की मौत हो गई। घटना रविवार के शाम की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है।मृत बच्चो की पहचान हिन्दू चकिया गांव निवासी राजेश चौरसिया के 12 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार तथा सजीवन बैठा काे 12 वर्षीय पुत्र कृशु कुमार के रूप में हुई है। जैसे ही बच्चों की डूबने की खबर मिली दोनों के घर समेत गांव में कोहराम मच गया।

बताया जाता है कि गांव के चार बच्चे तालाब में नहाने गए थे। इस दौरान दो बच्चों ने खेल-खेल में अपने कपड़े को खोल कर तालाब में छलांग लगा दी। जबकि उन्हें तैरने नहीं आता था। इसके अलावा उन्हें यह भी पता नहीं था कि तालाब में कितना पानी है। जहां उन्होंने छलांग लगाई थी वहां पानी अधिक था। जिसके कारण वह डूबने लगे। उन्हें डूबता देख बाहर खड़े दो अन्य बच्चे चिल्ला कर लोगों का ध्यान खिंचने लगे। लोग बच्चों के चिल्लाने पर ध्यान देकर वहां पहुंचे तब बच्चों ने उन्हें जानकारी दी। जिसके बाद ग्रामीण तालाब में घुस कर खोज-बीन शुरू की।

बाहर खड़े बच्चों ने मचाया शोर, गांव वाले बचाने के लिए आए, तब तक दोनों डूब गए थे

चकिया के इमादपट्‌टी में एनएच को जाम कर प्रदर्शन करते लोग।

तालाब से बच्चों को बाहर निकाल कर उम्मीद में ले गए डॉक्टर के पास

बताया जाता है कि काफी देर के बाद बच्चों को लोगों ने पानी से बाहर निकाला। बाद में लोग इसे लेकर चिकित्सक के पास भी गए। लेकिन तब तक दोनों बच्चे की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना पर आसपास के लोग भी तालाब पर पहुंचे थे। इधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझा कर शव को अपने कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेजवाया। बच्चो के मौत पर दोनों के घर में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

हादसे में घायल की मौत पर लोगों ने चकिया में किया एनएच जाम

भास्कर न्यूज | चकिया

चकिया थाना क्षेत्र के एनएच 42 पर इमादपट्टी गांव के निकट शनिवार को एक तेज गति स्विफ्ट कार की चपेट में आकर घायल हो गए मधुबन थाना क्षेत्र के खोदादपुर गांव निवासी 55 वर्षीय शिवनाथ सिंह की एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर में इलाज के दौरान मौत की खबर पर आक्रोशित खोदादपुर गांव, तरनिया,व ओझा टोला के ग्रामीणों ने एनएच 28 को जाम कर दिया जो समाचार प्रेषण तक जारी है। जाम स्थल के दोनों और कई किलोमीटर तक वाहनों की कतार लग गई है चकिया थाना के लगभग सभी अधिकारी जाम समाप्त कराने की चेष्टा में लगे हैं लेकिन अभी तक कोई सफलता उन्हें नहीं मिली है। जाम करने वालों का कहना है कि जब तक कोई वरीय पदाधिकारी या अधिकारी आकर मुआवजा की बात नहीं करेंगे तब तक जाम समाप्त नही होगी।ज्ञात हो कि मृतक शिवनाथ सिंह शनिवार को साईकिल से अपने घर से चकिया आ रहे थे की इमादपटी गांव के सामने तेज गति से आ रही स्विफ्ट कार ने ठोकर मार कर फरार हो गया था जिसको मुज़फ़्फ़रपुर एसकेएमसीएच रेफर कर दिया था।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना