पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Harsiddhi News We All Belong To The Same Divine Child Eternal Religion Does Not Discriminate Against Anyone

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हम सभी एक ही परमात्मा के हैं संतान सनातन धर्म किसी से नहीं करता भेदभाव

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कनछेदवा पंचायत की पश्चिमी अनुसूचित जाति बस्ती के वार्ड संख्या पांच में सामाजिक समरसता कार्यक्रम को लेकर श्रीराम खिचड़ी कार्यक्रम का आयोजन रविवार को किया गया। आयोजन व संचालन भाजपा के अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला महामंत्री व पूर्व विधानसभा प्रत्याशी विजय राम ने किया।

कार्यक्रम की शुरूआत शैलेन्द्र गिरि ने ‘युग परिवर्तन की बेला में हम सब मिलकर गाते चले’ गाने से की। इसके बाद मुख्य अतिथि वेद विश्वविद्यालय के प्राचार्य सुशील कुमार पांडेय ने कहा कि हम सभी एक ही परमात्मा की संतान हैं। हमारा सनातन धर्म किसी से कोई भेदभाव नहीं करता। हमको समझना होगा कि हमारी पहचान हिंदू की है। हमारी संस्कृति पूरे विश्व में अव्वल रही है। कार्यक्रम को कृष्ण कुमार, प्रो सुमंत प्रमाणिक, राकेश तिवारी, अशोक मिश्रा आदि वक्ताओं ने संबोधित किया। वहीं मुन्ना राम, अखिलेश्वर सिंह व विपिन कुमार ने पारंपरिक लोकगीत प्रस्तुत किया। कार्यक्रम के अंत में स्वर्ण व दलित समाज के ग्रामीणों ने उपस्थित अतिथियों के साथ बैठकर पुरइन के पत्ते पर खिचड़ी खाया। मौके पर मंटू राम, टुन्ना राम, मंतोष राम, मुनिलाल राम, उमेश राम, चंदन राम, दीपक राम, तपेश राम, सुरेश राम, गौरी राम आदि उपस्थित रहे।

कार्यक्रम को संबोधित करते वेद विद्यालय के प्राचार्य।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser