आंगनबाड़ी से गायब रहती है सेविका, नहीं मिलता पोषाहार

Munger News - जमालपुर प्रखंड स्थित सिंघिया पंचायत के रविराय टोला में संचालित हो रहे आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 67 की व्यवस्था काफी...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:41 AM IST
Jamalpur News - a servant remains missing from anganwadi does not get nutrition
जमालपुर प्रखंड स्थित सिंघिया पंचायत के रविराय टोला में संचालित हो रहे आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 67 की व्यवस्था काफी लचर हो गई है। यहां न तो बच्चों का शिक्षण ही हो पता है और न ही पोषाहार वितरण ही। इससे स्थानीय निवासी काफी दुखी तथा आक्रोशित हैं। इस बाबत वार्ड सदस्य सह आंगनबाड़ी केंद्र के पदेन अध्यक्ष कुणाल कुमार ने बताया कि शनिवार को केंद्र पर केवल 3 बच्चे ही आए थे। जबकि आंगनबाड़ी सेविका सरिता देवी तथा सहायिका रीता कुमारी दोनों केंद्र से अनुपस्थित थी।

हालांकि केंद्र पर सेविका पति जरूर कुर्सी पर बैठ बाहर की ओर झांक रहे थे। जबकि तीनों बच्चे कमरे में उछलकूद मचा रहे थे। वार्ड सदस्य ने बताया कि इस आंगनबाड़ी केंद्र पर कभी 40 बच्चे नहीं आए तथा केंद्र पर प्रतिदिन पोषाहार भी नहीं बनता है। जबकि पूछने पर सेविका कुछ भी बताने से इंकार करती है।

कुल मिलाकर केंद्र पर लूट मची हुई है। वार्ड सदस्य ने बताया कि संपूर्ण वाकया का वीडियो तैयार कर सीडीपीओ जमालपुर को भेज दिए हैं। लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इससे हमलोग काफी परेशान हैं।

X
Jamalpur News - a servant remains missing from anganwadi does not get nutrition
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना