बमबम ने दिया इस्तीफा धीरेंद्र मंडल बने प्रभारी

Munger News - जमालपुर | युवा राजद जिला प्रभारी सुनील कुमार उर्फ बमबम यादव ने राजद द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान के धरहरा...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:00 AM IST
Jamalpur News - bombam resigns dhirendra mandal becomes incharge
जमालपुर | युवा राजद जिला प्रभारी सुनील कुमार उर्फ बमबम यादव ने राजद द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान के धरहरा प्रखंड के प्रभारी पद से इस्तीफा दे दिया है। उनकी जगह पर धरहरा प्रभारी के रूप में राजद के वरीय नेता धीरेंद्र मंडल को जिम्मेदारी सौंपी गई है। उधर, कई अन्य प्रखंड व नगर क्षेत्र में प्रभारी पद के लिए बदलाव किए गए हैं। जानकारी देते हुए राजद जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि मुंगेर जिला अंतर्गत प्रखंडों एवं नगरों के राजद सदस्यता अभियान प्रभारी तथा सहायक प्रभारियों की पूर्व की सूची में दलहित में बदलाव किए गए हैं।

उन्होंने आगे कहा कि युवा राजद जिला प्रभारी बमबम यादव ने पार्टी की युवा इकाई की जिम्मेदारियों एवं कार्यों का हवाला देते हुए अभियान के प्रभारी पद से खुद का नाम वापस ले लिया है। बमबम यादव ने कहा कि युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष मो क्वारी साहेब ने मुंगेर जिला के विभिन्न प्रखंड व नगर क्षेत्र में युवा राजद की ओर से सदस्यता अभियान चलाने का निर्देश जारी किया है।

X
Jamalpur News - bombam resigns dhirendra mandal becomes incharge
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना