सड़क पार कर रहा था बालक पिकअप की चपेट में आया, मौत

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:30 AM IST

Munger News - बरियारपुर में सड़क पर शव रख कर विलाप करते परिजन। भास्कर न्यूज| बरियारपुर भागलपुर-मुंगेर एनएच 80 पर बरियारपुर...

Bariarpur News - child was crossing the street came in the grip of pickup death
बरियारपुर में सड़क पर शव रख कर विलाप करते परिजन।

भास्कर न्यूज| बरियारपुर

भागलपुर-मुंगेर एनएच 80 पर बरियारपुर थाना क्षेत्र के बंगाली टोला के समीप शुक्रवार की सुबह 09 आंगनबाड़ी जाने के लिए सड़क पार करने के दौरान पिकअप वैन की चपेट में आने से पांच वर्षीय बालक की मौत हो गई। चालक वाहन लेकर फरार हो गया। आक्रोशित परिजनों के साथ ग्रामीणों ने मुआवजा व वाहन जब्त करने की मांग को लेकर बंगाली टोला के पास सुबह 09 बजे एनएच 80 को दो घंटे तक जाम कर दिया। ग्रामीण सड़क पर बांस-बल्ला लगाकर व शव को सड़क पर रख मुआवजा मांग रहे थे। दो घंटे तक लगे जाम के कारण दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

पैदल आंगनबाड़ी जा रहा था बालक

सड़क जाम कर रहे परिजनों ने बताया कि बंगाली टोला निवासी गणेश मंडल का 5 वर्षीय पुत्र करण कुमार घर से आंगनबाड़ी जा रहा था। सड़क पार करने के दौरान मुंगेर से भागलपुर की ओर जा रही पिकअप मालवाहक वाहन की चपेट में आ गया। दो घंटे के बाद बरियारपुर बीडीओ राकेश कुमार व मुफस्सिल इंस्पैक्टर श्रीराम चौधरी घटनास्थल पहुंचे और आक्रोशित परिजनों को समझा कर सड़क जाम समाप्त कराया। बीडीओ ने कबीर अन्त्येष्टि योजना के तहत तीन हजार रूपया आर्थिक सहायता दी। परिवारिक लाभ योजना का लाभ देने का आश्वासन दिया तथा इंस्पेक्टर ने जल्द ही वाहन को जब्त करने का आश्वासन दिया।

ग्रामीणों के निशाने पर रहे पिकअप वाहन

जाम के समाप्त होने के बाद भी सड़क पर चलने वाले सभी पिकअप मालवाहक वाहन आक्रोशित ग्रामीणों के निशानें पर रहे। सड़क पर चल रहे किसी भी पिकअप वाहन को देखते ही ग्रामीण आक्रोशित हो वाहन को रोककर चक्के का हवा खोल दे रहे थे। इस कारण सभी पिकअप वाहन जाम समाप्त होने के कई घंटों बाद तक लाइन होटल व अन्य जगहों पर लगाकर खड़े देखे गए।

X
Bariarpur News - child was crossing the street came in the grip of pickup death
COMMENT