कॉलोनी की सफाई और सुरक्षा के लिए पार्षदों का अनिश्चितकालीन धरना शुरू

Munger News - रामपुर रेलवे कालोनी में सफाई और सुरक्षा सहित विभिन्न समस्याओं के निदान को लेकर शुक्रवार को वार्ड पार्षदों ने...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:00 AM IST
Jamalpur News - councilors begin indefinite strike to clean and protect the colony
रामपुर रेलवे कालोनी में सफाई और सुरक्षा सहित विभिन्न समस्याओं के निदान को लेकर शुक्रवार को वार्ड पार्षदों ने रेलवे कारखाना के गेट संख्या एक पर अनिश्चितकालीन धरना आरंभ कर दिया। धरना पर बैठे वार्ड संख्या 10 के पार्षद राजेश झा एवं 19 के पार्षद कमल किशोर पासवान ने बताया कि छह सूत्री मांगों को लेकर शुक्रवार से कारखाना गेट पर धरना दिया गया है। जब तक प्रबंधन द्वारा उनकी मांगों को पूरी नहीं किया जाता है, तब तक धरना जारी रहेगा।

उन्होंने कहा कि पूरा रेलवे कालोनी असामाजिक तत्वों का अड्डा बन गया है। रेलकर्मी व उनके परिजन दहशत के साए में जीने को विवश हैं। आए दिन रेलकर्मियों व उनके परिजनों के साथ चोरी व मारपीट की घटनाएं घटित हो रही है।

उन्होंने आगे कहा कि रेलवे कालोनी का नाला वर्षों से जाम पड़ा है, क्वार्टर के आसपास का क्षेत्र जंगलनुमा बना हुआ है। बावजूद रेल प्रशासन लगातार सूचना के बाद भी कार्रवाई नहीं कर रहा। रेलवे सुरक्षा बल भी यहां रेल कारखाने की चहारदीवारी की सुरक्षा तक सिमट कर रह गइ हैं। मानो रेलवे कालोनी से उन्हें कुछ लेनादेना ही नहीं रह गया हो। विभिन्न प्रकार के अवैध धंधे का संचालन भी यहां खाली पड़े रेलवे के क्वार्टर से संचालित करवाया जा रहा है। इस संबंध में रेलवे सुरक्षा बल के सहायक सुरक्षा आयुक्त ईश्वर प्रसाद यादव ने बताया कि धरना प्रदर्शन कर रहे वार्ड पार्षदों की मांगों पर वरीय अधिकारियों के साथ वार्ता चल रही है। जल्द ही कालोनी में व्याप्त समस्याओं का समाधान करवाया जाएगा।

जमालपुर रेलवे कारखाना के गेट पर धरना पर बैठे वार्ड पार्षद।

X
Jamalpur News - councilors begin indefinite strike to clean and protect the colony
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना