ब्लीचिंग छिड़काव में उदासीनता बरत रहा विभाग

Munger News - प्रखंड के बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों से बाढ़ का पानी निकले तीन दिन से अधिक का समय बीत चुका है। तेज धूप के कारण जगह-जगह जमे...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:35 AM IST
Bariarpur News - department is indifferent to bleaching spray
प्रखंड के बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों से बाढ़ का पानी निकले तीन दिन से अधिक का समय बीत चुका है। तेज धूप के कारण जगह-जगह जमे पानी से अब दुर्गंध निकलना प्रारंभ हो गया है। जिससे महामारी की आशंका से लोग सहमे हुए हैं। मुंगेर सांसद शनिवार को जब सरस्वती नगर दिवंगत जदयू कार्यकर्ता सियाशरण मंडल के घर सांत्वना देने पहुंचे तो घर के समीप सड़क के किनारे पानी का जमाव था। जिससे दुर्गंध निकल रहा था। सांसद के आने के बावजूद उक्त गली में चिकित्सा विभाग द्वारा छिड़काव नहीं कराया गया था।

जब इसकी जानकारी चिकित्सा प्रभारी बरियारपुर को दी गई तो उन्होंने कहा कि सांसद के बरियारपुर आने की जानकारी हमें नहीं है। हमारे पास छिड़काव के लिए दो ही लोग हैं, जिस कारण छिड़काव में देरी हो रही है। प्रखंड के सभी पंचायतों में जलजमाव की स्थिति बनी हुई है, लेकिन अधिकारी छिड़काव के नाम पर भी खाना पूर्ति में लगे हैं। बाढ़ पीड़ित राजीव कुमार मंडल, सुधीर कुमार शर्मा, राजेश कुमार, सोनी देवी आदि ने बताया कि जलजमाव से हम लोगों का जीना दूभर हो गया है और अधिकारी सिर्फ कागजी घोड़ा दौड़ाने में लगे हैं। प्रखंड की कई सड़क बाढ़ के पानी के कारण जर्जर हो चुकी है। प्रखंड सह अंचल कार्यालय व पीएचसी तथा थाना जाने वाली सड़क की स्थिति और भी अधिक जर्जर हो गई है। मुख्य सड़क होने के बावजूद उक्त सड़क पर भी छिड़काव नहीं किया गया है। जिसे लेकर लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है।

जलजमाव वाले सभी स्थलों पर नहीं हो रहा छिड़काव, आक्रोश

X
Bariarpur News - department is indifferent to bleaching spray
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना