हजरत मोहम्मद साहब के संदेशों को जीवन में अपनाने की गई अपील

Munger News - हजरत मोहम्मद साहब के जन्मदिन पर ईद-ए-मिलाद-उल-नबी के अवसर पर मुख्य बाजार असरगंज में मुस्लिम समुदाय की ओर से जुलूस...

Nov 11, 2019, 06:21 AM IST
हजरत मोहम्मद साहब के जन्मदिन पर ईद-ए-मिलाद-उल-नबी के अवसर पर मुख्य बाजार असरगंज में मुस्लिम समुदाय की ओर से जुलूस निकाला गया। हाथोें में झंड़ा थामे लोगों ने मोहम्मद साहब के जीवन पर प्रकाश डाला एवं उनके संदेश को अपने जीवन में अपनाने की अपील की गई।

इस अवसर पर मुस्लिम बाहुल्य गांव आशा जोरारी, बिशनपुर, मदारपुर, खरवा, भतेरी, गौरहो, वनगामा, चरसागोदाम, विक्रमपुर एवं मासूमगंज में रविवार को जुलूस निकाला गया। इस दौरान कुरान शरीफ का तिलावत किया एवं शाम में मिलाद-उल-नबी का सुन्नत अदा करते हुए सभी को मुबारकबाद दिया गया। जुलूस के दौरान युवा हाथ में झंडा लिए चल रहे थे। थाना क्षेत्र में विधि व्यवस्था को लेकर जगह-जगह मुस्लिम गांव में पुलिस बल की तैनाती की गई थी। इस मौके पर जुलूस की देखरेख के लिए प्रखंड कार्यालय द्वारा जोरारी एवं मकवा पंचायत में प्रतिनियुक्त कर्मी गौतम महतो एवं राजनीतिक पंडित उपस्थित नहीं थे। जुलूस निकलने के दौरान प्रखंड विकास पदाधिकारी अमित कुमार थानाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह, पुलिस अवर निरीक्षक नरेंद्र मिश्रा, ध्रुव कुमार यादव, सहायक अवर निरीक्षक कामता प्रसाद साह दल बल के साथ मौजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना