सरस्वती प्रतिमा स्थापना के लिए लाइसेंस लेना अनिवार्य, डीजे पर रहेगा प्रतिबंध

Munger News - प्रखंड क्षेत्र में सरस्वती पूजा शांतिपूर्ण संपन्न कराने को लेकर असरगंज थाना परिसर में बुधवार को प्रखंड विकास...

Jan 23, 2020, 06:25 AM IST
asarganj News - license mandatory for installation of saraswati statue dj will remain banned
प्रखंड क्षेत्र में सरस्वती पूजा शांतिपूर्ण संपन्न कराने को लेकर असरगंज थाना परिसर में बुधवार को प्रखंड विकास पदाधिकारी अमित कुमार की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई। बीडीओ ने उपस्थित समिति के सदस्यों एवं जनप्रतिनिधियों को शांति एवं श्रद्धापूर्ण माहौल में सरस्वती पूजा मनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि पूजा के दौरान डीजे पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। साथ ही किसी भी प्रकार के नशा का सेवन नहीं करने एवं आम लोगों से जबरदस्ती चंदा वसूली नहीं करने की अपील की। अंचल अधिकारी अनुज कुमार झा ने पूजा के दौरान लाउडस्पीकर का उपयोग करने के लिए लाइसेंस लेने का निर्देश दिया। इस अवसर पर पुलिस अवर निरीक्षक नरेंद्र मिश्रा ने प्रतिमा स्थापना के लिए लाइसेंस लेना अनिवार्य बताया।

उन्होंने लाइसेंस के लिए आवेदन के साथ दो फोटो, पूजा समिति के पांच सदस्यों का नाम एवं मोबाइल नंबर देने की बात कही। साथ ही विसर्जन के दौरान आम लोगों पर जबरन रंग गुलाल नहीं डालने का निर्देश दिया। पूजा में अशांति फैलाने वाले असामाजिक तत्वों पर सख्त कार्रवाई किए जाने की बात कही। बैठक में एएसआई नवल किशोर यादव, सरयुग पासवान, श्याम चरण दास, विधायक प्रतिनिधि केडी सिंह, मुखिया दिनेश ठाकुर सहित अन्य मौजूद रहे।

शांति समिति की बैठक में उपस्थित लोग।

X
asarganj News - license mandatory for installation of saraswati statue dj will remain banned

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना