प्लेटफॉर्म से अर्धनिर्मित पिस्टल का जखीरा बरामद

Munger News - रेलवे सुरक्षा बल यार्ड पोस्ट जमालपुर ने बीते रात्रि प्लेटफॉर्म चेकिंग के दौरान संदिग्ध अवस्था में रखे गए एक...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:35 AM IST
Jamalpur News - palmhed pistol recovered from platform
रेलवे सुरक्षा बल यार्ड पोस्ट जमालपुर ने बीते रात्रि प्लेटफॉर्म चेकिंग के दौरान संदिग्ध अवस्था में रखे गए एक ग्रीज के बाल्टी से भारी मात्रा में अर्धनिर्मित पिस्टल का जखीरा बरामद किया।

आरपीएफ इंस्पेक्टर सुजीत कुमार यादव ने बताया कि रात्रि ड्यूटी के दौरान प्लेटफॉर्म चेकिंग कर रहे सब इंस्पेक्टर कुलदीप कुमार, एसआई एसके सिंह, कांस्टेबल अशोक रजक, मनोज कुमार को संदिग्ध अवस्था में प्लेटफार्म संख्या एक पर ग्रीस का बाल्टी मिला। जिसे उठाने के बाद पता चला कि बाल्टी में जरूरत से ज्यादा वजन है। जब बाल्टी को खोला गया तो उसके अंदर अर्ध निर्मित 15 पिस्टल का सेट मिला, जो 57 पीस में बरामद किया गया। इधर, हथियार बरामदगी के बाद आरपीएफ भागलपुर जमालपुर किऊल रेल खंड पर विशेष रूप से सर्च अभियान चला रही है।

बरामद हथियार को दिखाते आरपीएफ इंस्पेक्टर सहित जवान

‘ट्रेनों और प्लेटफार्म पर बढ़ाएं चौकसी’

मुंगेर |
ट्रेनों और प्लेटफार्म पर गश्ती मुस्तैदी से करें। शराब तस्करी रोकने के लिए चेकिंग नियमित चलाएं। ये बातें बुधवार को क्राइम मीटिंग में रेल एसपी आमिर जावेद ने जमालपुर के सभी थानाध्यक्षों को दी। कहा कि अगले महीने से श्रावणी मेला की तैयारी शुरू होनी है। भीड़ बढ़ने पर नशाखुरानी भी सक्रिय होते हैं। कांडों के निष्पादन में लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। एसआरपी ने कहा कि मई टारगेट से कम रहा पर रेल पुलिस के लिए उपलब्धियों से भरा रहा। ट्रेनो में स्काॅर्ट करना जरूरी है।

X
Jamalpur News - palmhed pistol recovered from platform
COMMENT