स्टडी सर्किल के सदस्यों का पौधरोपण अभियान का शुभारंभ

Munger News - गायत्री शक्तिपीठ जमालपुर उप जोन के तत्वधान में “स्टडी सर्किल” (स्वाध्याय मंडल) के सदस्यों द्वारा नगर में...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:00 AM IST
Jamalpur News - plantation campaign inaugurated by members of study circle
गायत्री शक्तिपीठ जमालपुर उप जोन के तत्वधान में “स्टडी सर्किल” (स्वाध्याय मंडल) के सदस्यों द्वारा नगर में पौधारोपण अभियान का आरंभ किया गया। अभियान के तहत सरस्वती विद्या मंदिर दौलतपुर में लीची, आम अशोक के पौधे लगाए गए।

अभियान का शुभारंभ करते हुए गायत्री शक्तिपीठ के उपजोन प्रतिनिधि मनोज कुमार मिश्र ने बताया कि पूर्वजों और पितरों की स्मृति में पौधारोपण पुण्यदायक कर्म है। उन्होंने अपने संदेश में कहा कि पितृपक्ष में पौधारोपण कर हम अपने पूर्वजों को सच्ची श्रद्धांजलि दे सकते हैं। अभियान से जुड़ी महिला मंडल कार्यकर्ता नीलम भगत ने बताया कि पितृपक्ष के शुभारंभ में गायत्री परिवार के इस मंडल द्वारा नगर के विभिन्न क्षेत्रों में 24 पेड़ लगाए जाएंगे। सरस्वती विद्या मंदिर दौलतपुर के प्रधानाचार्य धनंजय शर्मा ने भी पौधारोपण में अपनी भागीदारी दिखाते हुए पौधारोपण अभियान को एक सराहनीय कदम बताया। साथ ही, पौधों के संरक्षण की भी आवश्यकता बताई। इस अभियान में युवा प्रतिनिधि हेमंत भगत, रामबरण तांती, अरुण भगत, संजीव, सुदर्शन, श्याम जी, पार्वती देवी, विजय कुमार शर्मा, खुशबू एवं दीपक ठाकुर ने सहयोग प्रदान किया।

X
Jamalpur News - plantation campaign inaugurated by members of study circle
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना