कुछ राजनीतिक कार्यकर्ता जनता को कर रहे गुमराह : पार्वती देवी

Munger News - नगर परिषद के सभागार में शनिवार को नगर पार्षद बोर्ड की बैठक हुई। जिसकी अध्यक्षता नगर अध्यक्ष पार्वती देवी ने की।...

Oct 13, 2019, 07:40 AM IST
नगर परिषद के सभागार में शनिवार को नगर पार्षद बोर्ड की बैठक हुई। जिसकी अध्यक्षता नगर अध्यक्ष पार्वती देवी ने की। बैठक में जुबली कुआं के सौंदर्यीकरण पर कुछ दिनों से लगातार हो रहे विरोध सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा हुई। नप अध्यक्ष ने कहा कि जुबली चौक शहर का हृदयस्थल है, नगर परिषद की ओर से इसके सौंदर्यीकरण के लिए बोर्ड से पारित प्रस्ताव पर मुहर लगाई जा रही है।

लेकिन कुछ राजनीतिक दल के कार्यकर्ता एक साजिश के तहत जुबली चौक के किए जा रहे सौंदर्यीकरण पर जनता को गुमराह कर रहे हैं। जुबली कुआं का लेयर बना रहे, इसके लिए इसके ऊपरी भाग में पांच-पांच इंच का दो छेद छोड़ा गया है ताकि वर्षा का पानी कुएं में संग्रह होता रहे। लेकिन कुछ राजनीतिक कार्यकर्ता विकास विरोधी बनकर सुर्खियां बटोरने के लिए अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विकासपरक कार्यों में इस तरह की ओछी राजनीति नहीं होनी चाहिए।

वहीं कार्यपालक पदाधिकारी सूर्यानंद सिंह ने कहा कि जुबली कुआं का पानी जांच के लिए सैंपल लिया गया है, अगर पानी दूषित पाया जाता है तो वैसी परिस्थिति में ही कुंआ को बंद किया जाएगा। बैठक में वार्ड पार्षद बुलबुल तांती, वार्ड प्रतिनिधि बबलू पासवान ने कहा कि विकास का विरोध करने वाले राजनीतिक दल कभी जनता के हिमायती नहीं बन सकते हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो प्राचीन कुएं को बंद कर पार्टी कार्यालय का निर्माण करने में लगे हैं। वार्ड पार्षदों ने जांच कर कुंआ को खोले जाने की मांग की।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना