प्रोफेसर के घर हुई चोरी गोदरेज का ताला तोड़ा

Munger News - चोरों के आतंक से शहरवासी परेशान हैं। शुक्रवार की रात भी चोरों ने दौलतपुर स्थित लक्ष्मीनगर कॉलोेनी में प्रोफेसर...

Oct 13, 2019, 07:41 AM IST
चोरों के आतंक से शहरवासी परेशान हैं। शुक्रवार की रात भी चोरों ने दौलतपुर स्थित लक्ष्मीनगर कॉलोेनी में प्रोफेसर के खाली पड़े घर को अपना निशाना बनाया। घर के सभी सदस्य दुर्गा पूजा पर दशरथपुर अपने घर गए थे।

इस बीच चोरों ने खाली घर पर धावा बोल दिया और गोदरेज का ताला तोड़ कर 20 हजार नगद की चोरी कर ली। सुबह जब पड़ोसियों ने मकान का ताला टूटा देखा तो गृहस्वामी को इसकी सूचना मोबाइल से दी। गृहस्वामी एसबीएन कॉलेज में कार्यरत प्रोफेसर विल्सन पटेल की प|ी रंजीता कुमारी ने बताया कि चोरों ने मुख्य गेट का ताला काटकर अंदर प्रवेश किया होगा और दो कमरे में रखे सारे सामानों को क्षतविक्षत कर दिया। हालांकि घर में कोई जेवरात नहीं था। चोर गोदरेज में रखा बीस हजार रुपये पर अपना हाथ साफ कर गए। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। इस संबंध में एसएचओ सुनील कुमार ने बताया कि चोरी की घटना की सूचना मिली है। पुलिस जांच कर रही है। बताते चले की शहर में पूर्व में भी चोरी की दर्जनों घटनाएं घटित हो चुकी है जिसका उद्भेदन जमालपुर पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना