दो ट्रेनों का इंजन हुआ फेल, जमालपुर स्टेशन पर घंटों मची रही अफरा-तफरी

Munger News - बुधवार अहले सुबह जमालपुर-किऊल रेलखंड पर दो ट्रेनों के इंजन फेल हो जाने की वजह से ट्रेन में यात्रा कर रहे यात्रियों...

Bhaskar News Network

Jun 13, 2019, 07:30 AM IST
Jamalpur News - two trains have been engineered fell jamalpur station hours of rumors
बुधवार अहले सुबह जमालपुर-किऊल रेलखंड पर दो ट्रेनों के इंजन फेल हो जाने की वजह से ट्रेन में यात्रा कर रहे यात्रियों सहित जमालपुर स्टेशन पर ट्रेन की प्रतीक्षा कर रहे यात्रियों के बीच अफरा-तफरी का माहौल बन गया। बुधवार की प्रातः 13023 अप हावड़ा गया एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से लगभग 17 मिनट विलंब से चलकर 5:57 बजे जमालपुर पहुंची थी।

जिसके बाद यह ट्रेन अपने निर्धारित ठहराव के बाद प्रातः 6:01 बजे जमालपुर-किऊल रेलखंड से होकर गया के लिए रवाना हो गई। जमालपुर स्टेशन से महज थोड़ी ही दूरी पर स्थित फुलका गुमटी के समीप किलोमीटर संख्या 261/2 के नजदीक अचानक ट्रेन के इंजन में तकनीकी खराबी उत्पन्न हो गई। ट्रेन के गार्ड एवं ड्राइवर ने इस संबंध में नजदीकी रेलवे स्टेशन जमालपुर के संबंधित पदाधिकारियों को इसकी सूचना दी। ट्रेन का इंजन फेल होने की सूचना मिलते ही रेलवे के पदाधिकारियों में भी खलबली मच गई। लोको इंस्पेक्टर और डीजल शेड के मेंटेनर घटनास्थल पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद इंजन की तकनीकी खराबी को दूर किया। इंजन में आई तकनीकी खराबी को दूर करने के तुरंत बाद ट्रेन को अपने गंतव्य स्थान के लिए रवाना कर दिया गया।

इंजन फेल होने से फुलका के निकट खड़ी हावड़ा गया एक्सप्रेस।

महुआ शराब के साथ एक गिरफ्तार, भेजा जेल

धरहरा | मंगलवार की देर रात धरहरा पुलिस ने 10 लीटर अवैध महुआ शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष सर्वजीत कुमार ने बताया कि दशरथी गांव निवासी संजीत विंद को उत्पाद अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है। गुप्त सूचना मिली थी कि दशरथी निवासी संजीत विंद अवैध रूप से महुआ शराब का कारोबार करता है। सूचना के आधार पर दशरथी गांव में गश्ती के दौरान संजीत विंद को 10 लीटर अवैध महुआ शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

शराब के साथ गिरफ्तार

हेमजापुर | सोमवार की रात हेमजापुर ओपी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर शिवकुंड निवासी नथूनी राय के पुत्र शैलेंद्र कुमार राय को शराब पीते हुए 1 लीटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

भाजपा के जिला कार्यकारिणी ने कार्यकर्ताओं को किया सम्मानित

भास्कर न्यूज| जमालपुर

भाजपा जिला कार्य समिति की बैठक सह कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन बुधवार को बारोबाड़ी तल्ला बंगाली दुर्गास्थान परिसर में हुआ। अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष लाल मोहन गुप्ता ने की। मुख्य अतिथि मुंगेर लोकसभा प्रभारी सह राष्ट्रीय परिषद सदस्य प्रकाश भगत तथा भागलपुर लोकसभा प्रभारी कुमार प्रणय एवं विशिष्ट अतिथि पूर्व जिलाध्यक्ष द्वय राम दिलीप पासवान व प्रो. दिलीप कुमार रंजन मौजूद थे।

डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी तथा पंडित दीनदयाल उपाध्याय के तैलीय चित्र पर माल्यार्पण कर वंदे मातरम गीत का सामूहिक गान हुआ। कुमार प्रणय ने कहा कि मुंगेर जिला के दोनों विधानसभा क्षेत्र एवं तारापुर विधानसभा क्षेत्र के सभी कार्यकर्ताओं ने पूरे मनोयोग से एनडीए प्रत्याशी को जीत दिलाने में जीतोड़ मेहनत की है। उन्होंने पदाधिकारियों के साथ मिलकर कार्यकर्ताओं पर फूल बरसाए। 13 से 18 जून तक मंडल स्तरीय बैठक करने तथा विश्व योग दिवस पर 21 जून को मंडल स्तर पर विशेष कार्यक्रम का आह्वान किया गया। 25 जून मंगलवार को भाजपा जिला स्तर पर काला दिवस मनाएगी। माैके पर वरिष्ठ कार्यकर्ता शालिग्राम केसरी, डॉ अरुण, ओम प्रकाश, प्राण रंजन, विक्की, मनोहर, ज्योति सैनी, सनम, रीमा दौलत, रीना, अभिषेक आनंद, मिथिलेश, प्रहलाद घोष मौजूद थे।

कार्यकर्ता सम्मान समारोह में उपस्थित अतिथिगण।

बीमारी से अखबार विक्रेता का निधन, शोक व्याप्त

भास्कर न्यूज | मुंगेर

वासुदेवपुर थाना के रायसर नयाटोला निवासी पेपर हॉकर शंकर चौधरी का मंगलवार की देर रात आकस्मिक निधन हो गया। परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार लालदरवाजा स्थित शमशान घाट पर िकया। मृतक के पुत्र राजा ने बताया कि शंकर चौधरी पिछले एक सप्ताह से बीमार थे। मंगलवार को अचानक अत्याधिक तबीयत बिगड़ने पर पटना पीएमसीएच ले गए, जहां इलाज के क्रम में उनका निधन हो गया।

मृतक अपने पीछे प|ी उमा देवी के साथ 10 संतानों को छोड़ कर गए हैं। शंकर की मौत से पेपर हॉकर यूनियन के सचिव संजय कुमार, उत्तम कुमार, संजय साह, रतन कुमार, पप्पू पंडित, सुमन कुमार, राजकिशोर प्रसाद, शंकर पंडित, सुरेश चौधरी, राजेश चौधरी आदि शोक व्यक्त किया है।

Jamalpur News - two trains have been engineered fell jamalpur station hours of rumors
X
Jamalpur News - two trains have been engineered fell jamalpur station hours of rumors
Jamalpur News - two trains have been engineered fell jamalpur station hours of rumors
COMMENT