‘आ लग जा गले कि मुलाकात हो न हो’ पर मुग्ध हुए दर्शक

Munger News - दशहरा पूजा के अवसर पर दुर्गा पूजा सह राम-भरत मिलाप पूजा समिति बस स्टैंड असरगंज के सौजन्य से धान गोला प्रांगण में...

Oct 11, 2019, 06:21 AM IST
दशहरा पूजा के अवसर पर दुर्गा पूजा सह राम-भरत मिलाप पूजा समिति बस स्टैंड असरगंज के सौजन्य से धान गोला प्रांगण में बुधवार की रात राम भरत मिलाप, आतिशबाजी, रावण वध एवं रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

बुधवार की संध्या राम दरबार के शोभायात्रा की झांकी असरगंज बाजार में निकाली गई जो नगर भ्रमण कर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचा। तत्पश्चात राम-भरत मिलाप, आतिशबाजी, रावण वध हुआ। इसके बाद रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम हुआ।

कहलगांव रेनबो इंटरटेन ग्रुप के इवेंट मैनेजर अक्षय वर्मा की टीम द्वारा प्रस्तुत किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती सेवा समिति के अध्यक्ष सुधांशु शेखर एवं पंचायत के मुखिया प्रोफेसर दिलीप कुमार रंजन द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर किया गया। सांस्कृतिक कार्यक्रम का शुभारंभ गायक जीतू द्वारा चलो बुलावा आया है मां दुर्गा का गीत गाकर किया गया। वहीं मशहूर संगीतकार अमर घोष की शिष्या बंगाल की मशहूर गायिका अर्पिता सरकार ने एक से बढ़कर एक नए एवं पुराने गीत प्रस्तुत किए।

अर्पिता की आवाज पर झूमते रहे दर्शक

जिसमें इक राधा इक मीरा दोनों ने श्याम को चाहा, जब नजर से मिली तो मजा आ गया, लैला मैं लैला कैसी हूं लैला, लग जा गले कि मुलाकात हो ना हो, हमें तुमसे प्यार कितना ये हम नहीं जानते, झुमका गिरा रे बरेली के बाजार में आदि गीत की सफल प्रस्तुति कर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। रात भर अर्पिता सरकार के आवाज की धुन पर दर्शक झूमते रहे।

आयोजित कार्यक्रम के दौरान गीत प्रस्तुत करते कलाकार।

चुटीले अंदाज में उद्घोषक ने दर्शकों को हंसाया

रिकॉर्डिंग डांस पर मुंबई से आई भोजपुरी हीरोइन पूजा सिंह राजपूत ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। साथ साथ मेघा दिशा जैकी के नृत्य ने खूब तालियां बटोरी। मंच मे उद्घोषक की भूमिका में कोलकाता के राज सागर थे। उन्होंने अपने चुटकुले अंदाज में दर्शकों को खूब हंसाया। कार्यक्रम में शांति व्यवस्था के लिए बीडीओ अमित कुमार, थानाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह, एसआई नरेंद्र मिश्रा, ध्रुव यादव पुलिस बल के साथ उपस्थित थे। मौके पर सचिव शंभू मंडल, पंसस आशा जयसवाल, लोजपा नेता शशि शेखर राणा सहित अन्य मौजूद रहे।

शांतिपूर्ण पूजा संपन्न कराने पर प्रशासन को दी बधाई

भास्कर न्यूज़| मुंगेर

जिले में शांतिपूर्ण ढंग से दुर्गा पूजा एवं विसर्जन कार्यक्रम संपन्न कराने के लिए जिला एवं पुलिस प्रशासन को भाजपा नेता ने साधुवाद दिया है। किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कृष्णा मंडल ने कहा है कि जिले में दुर्गा पूजा एवं विसर्जन कार्यक्रम के दौरान विधि व्यवस्था सुचारू रूप से रखने एवं शांतिपूर्ण ढंग से दुर्गा पूजा संपन्न कराने के लिए डीआईजी मनु महाराज, डीएम राजेश मीणा, एसपी डा. गौरव मंगला, एसडीपीओ हरिशंकर कुमार, एसडीओ खगेश चंद्र झा सहित जिले के तमाम पदाधिकारी बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि सुरक्षा की व्यवस्था ऐसी थी कि परिंदा भी पर नहीं मार सका और श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की कठिनाइयां भी नहीं हुई।

नृत्य-संगीत प्रतियोगिता के प्रतिभागियों को किया सम्मानित

कार्यक्रम को संबोधित करते विधायक डॉ.मेवालाल चौधरी।

भास्कर न्यूज| असरगंज

दुर्गा पूजा समिति विक्रमपुर की ओर से विक्रमपुर दुर्गा मंदिर प्रांगण में बाल नृत्य-संगीत प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन क्षेत्रीय विधायक डॉ. मेवालाल चौधरी, जिला परिषद सदस्य अनिल वैद्य एवं मुखिया ज्योति वैद्य ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया। उद्घाटन संबोधन में विधायक डॉ चौधरी ने इस तरह के कार्यक्रम के लिए आयोजन समिति की प्रशंसा की। कार्यक्रम में असरगंज के छात्र एवं छात्राओं ने गीत नृत्य, संगीत एवं डांडिया नृत्य की प्रस्तुति कर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। छात्रा जिया, रानू, भारती, पूजा, माया सहित अन्य छात्राओं ने प्रस्तुति दी। भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों कोे जिप सदस्य एवं मुखिया ने प्रोत्साहित किया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना