बहन के साथ दुष्कर्म का छोटे भाई ने किया विरोध, आरोपियों ने दोनों की हत्या कर शव नदी में फेंका

Bhaskar News | Jul 23,2018 10:27 AM IST

मुजफ्फरपुर जिले के सरैया में बहन का दुष्कर्म कर रहे आरोपितों का जब 8 साल के छोटे भाई ने विरोध किया तो दरिंदों ने बहन और भाई दोनों की हत्या कर दी। दोनों बच्चों के शव को बाया नदी में फेंक दिया। दोनों बच्चों के परिजनों ने जब शाम में खोजबीन की तो बाया नदी किनारे लाश मिली। नौ साल की बच्ची के शव को देखने से ही उसके साथ हुई हैवानियत जाहिर हो रही है। बच्ची के भाई के चेहरे पर कई जगह जख्म के निशान हैं। इससे स्पष्ट हो रहा है कि जब बहन के साथ हैवानियत का उसने विरोध किया होगा तो दरिंदों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर हत्या कर दी होगी।

तीन माह पहले हुई थी शादी, दो लाख नहीं मिलने पर बहू को जिंदा जलाया

Bhaskar News | Jul 23,2018 10:00 AM IST

पश्चिम चंपारण जिले के योगापट्‌टी थाना की दोनवार पंचायत के पिपरपाती गांव में नवविवाहिता को दो लाख के लिए केरोसिन छिड़ककर जिंदा जला दिया गया। अस्पताल में 11 दिनों तक जिंदगी मौत से जूझने के बाद नवविवाहिता ने दम तोड़ दिया है। पुलिस ने उसके पिता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

पिता ने बेरहमी से किया अपनी बेटी का कत्ल, पहले गला घोंटा लेकिन वो नहीं मरी, फिर चाकू से फाड़ दिया पेट, पड़ोसियों को फंसाने के लिए जिगर के टुकड़े को मार डाला

Bhaskar News | Jul 21,2018 12:47 PM IST

बेतिया/नरकटियागंज (बिहार). मटियरिया थाना के डडरौल गांव में हुई मासूम सुंदरी हत्याकांड में नया मोड़ आ गया है। पुलिस के अनुसार मृतका के पिता ने खुद थाने पहुंचकर अपनी बेटी की हत्या की बात स्वीकारी है। लेकिन इसके पीछे जो बातें चर्चित है वह काफी चौंकाने वाली लग रही है। पुलिस ने कथित आरोपी नेक मोहम्मद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले के खुलासे का दावा भी किया है।

मेंटेनेंस के नाम पर एस्सेल ने दिन भर काटी बिजली; शाम में बवाल

Bhaskar News | Jul 21,2018 10:27 AM IST

श्रावणी मेला को लेकर मेंटेनेंस के नाम पर एस्सेल ने शुक्रवार को भीषण गर्मी में दिन भर बिजली आपूर्ति बाधित रखी। पिछले तीन दिनों से गंभीर बिजली संकट झेल रहे लोगों का शाम में धैर्य जवाब दे गया। 32 घंटे तक बिजली नहीं मिलने के बाद नाराज शुभंकरपुर के लोग मुजफ्फरपुर-देवरिया रोड में दामोदरपुर पुल के पास जाम कर बवाल किया।