मुजफ्फरपुर में पप्पू यादव पर हमला, सांसद ने कहा- बॉडीगार्ड नहीं होते तो मेरी हत्या हो जाती

Dainikbhaskar.com | Sep 06,2018 15:57 PM IST

सांसद पप्पू यादव और उनके बॉडीगार्ड पर गुरुवार को 15 लोगों ने हमला कर दिया। पप्पू यादव पदयात्रा में शामिल होने के लिए मधुबनी जा रहे थे। खबरा इलाके में उन पर हमला किया गया। पप्पू यादव के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें बचाया।

सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत, एक बेटा गंभीर रूप से घायल

नवीन कुमार | Sep 06,2018 13:14 PM IST

बिहार के सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के कोडलहिया में गुरुवार को अहले सुबह एक दर्दनाक हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई। हादसा एनएच 77 (सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर मार्ग) पर कोडलहिया चौक के पास हुआ। सुबह लोगों ने देखा कि एक कार हादसे का शिकार हुई है और उसमें दो लोगों के शव पड़े हैं, इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

बिहार के पहले टिशू कल्चर लैब में हो रही पौधों पर रिसर्च

Dainik Bhaskar | Sep 03,2018 18:03 PM IST

मड़वन के अनिल कुमार लैब व नर्सरी से तैयार पौधे किसानों को सिर्फ लागत मूल्य पर कराते हैं उपलब्ध टिशू कल्चर से कम समय में तैयार पौधों की ओर बढ़ी किसानों की रुचि 

साइकिल से आ रही लड़की के सामने शर्ट उतारकर खड़े हो गए मनचले, हद पार कर रहे दरिंदों को रोकने आया उसका दोस्त तो उसे भी पीटा

DainikBhaskar.com | Aug 30,2018 17:34 PM IST

सहरसा (बिहार). सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो ने बिहार को शर्मसार कर दिया है। कुछ आवारा लड़कों ने एक छात्रा के साथ सरेआम छेड़छाड़ की। मामला सहरसा जिला के सदर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। लड़की अपने फ्रेंड के साथ साइकिल से आ रही थी, तभी कुछ मनचलों ने उसका रास्ता रोक लिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि मनचले किस तरह लड़की को परेशान कर रहे थे।