पापा ने प्यार से विदा की थी अपनी परी, शादी के 4 महीने बाद इस तरह मारा कोई पहचान नहीं सका

Bhaskar News | Aug 22,2018 15:28 PM IST

बेला/बाजपट्‌टी. थाना क्षेत्र के नोचा गांव में दहेज में बाइक नहीं मिलने के कारण एक नवविवाहिता को जला कर मार डाला गया। घटना को अंजाम देने के बाद शव को छोड़ कर ससुराल वाले फरार हो गए। मृतका बबीता के पिता लक्ष्मी मंडल ने पुलिस को जानकारी दी। शव का अंतिम संस्कार करने जब पिता बेटी के ससुराल पहुंचे, तो वहां के लोगों ने गांव में अंतिम संस्कार करने से रोक दिया। अंत में बेटी के ननिहाल में उसका अंतिम संस्कार किया गया। पति रामू मंडल समेत ससुर, सास और देवर को आरोपी बनाया गया है।

जलबोझी के दौरान नदी में छह डूबे, उग्र लोगों का कटरा सीओ पर हमला

Dainik Bhaskar | Aug 21,2018 16:06 PM IST

सावन की अंतिम सोमवारी पर जिले में जलबोझी के दौरान चौकीदार समेत छह लोग नदी में डूब गए।  एनडीआरएफ की टीम बाकी लोगों की तलाश में जुटी है।

​मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड : दो महिला आरोपियों को सरकारी गवाह बना सकती है सीबीआई

Bhaskar Nwes | Aug 21,2018 02:13 AM IST

मुजफ्फरपुर बालिका गृह में लड़कियों के साथ हुई शारीरिक, मानसिक व यौनशोषण के मामले की तफ्तीश में लगी सीबीआई की जांच टीम दो महिला आरोपियों को सरकारी गवाह बना सकती है। कभी ब्रजेश ठाकुर के लिए काम करने वाली ये महिलाएं उसके जुर्म की पोल खोलेंगी।

पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज

Dainikbhaskar.com | Aug 20,2018 12:52 PM IST

पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ मुजफ्फरपुर में केस दर्ज किया गया है। अधिवक्ता सुधीर ओझा ने सीजेएम कोर्ट में मामला दर्ज कराया है। सिद्धू के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज किया गया है। बता दें कि सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने गए थे। समारोह में सिद्धू ने पाक के सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा को गले लगाया था।