बालिका गृह कांड: CBI की 6 टीम कर रही जांच, समाज कल्याण विभाग से जुड़े सभी एनजीओ रडार पर

DainikBhaskar.com | Aug 10,2018 12:14 PM IST

मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले की जांच में सीबीआई की छह टीम लगी है। इसके लिए दिल्ली और रांची से सीबीआई के अधिकारी आए हैं। सीबीआई की टीम समाज कल्याण विभाग से जुड़े सभी एनजीओ को भी खंगाल रही है। यह देखा जा रहा है कि ब्रजेश की तरह किन और लोगों को सरकार से नियम कानून को ताक पर रखकर फायदा पहुंचाया गया।

एटीएम में पैसे लोड करते समय अपराधियों ने गार्ड को मारी गोली, लूट लिए 20 लाख रुपए

DainikBhaskar.com | Aug 09,2018 18:11 PM IST

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज बाजार में अपराधियों ने गोली मारकर 20 लाख रुपए लूट लिए। बाइक सवार दो अपराधियों ने इंडिया वन के एटीएम में पैसे लोड करने आए कैश वैन के गार्ड सुनील ठाकुर को गोली मारी और पैसे से भरा बैग लेकर फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल सुनील को हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

मोतिहारी: सेप्टिक टैंक में बेहोश हुए मिस्त्री को निकालने गए 6 लोगों की मौत

रीतेश कुमार | Aug 09,2018 12:26 PM IST

बिहार के मोतिहारी जिले में गुरुवार सुबह सेप्टिक टैंक में गिरे शख्स को निकालने के दौरान एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 2 लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। घटना बनकटवा प्रखंड के जीतपुर गांव की है। 6 लोगों की मौत के बाद गांव में मातम पसर गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

तेज रफ्तार बस पलटने से 3 यात्रियों की मौत; 17 घायल, 12 की हालत गंभीर

दिग्विजय | Aug 08,2018 12:30 PM IST

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बुधवार सुबह एक सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 17 लोग घायल हो गए जिनमें 12 की हालत गंभीर है। सभी घायलों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। घटना एनएच 57 पर अहियापुर गहरा के पास की है। घटना की जानकारी मिलते ही डीएम मोहम्मद सोहेल मौके पर पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना।