गांजा तस्करी में दोषी दो लोगों को 10-10 वर्ष का कारावास

Muzaffarpur News - दो-दो लाख रुपए का अर्थदंड भी लगाया गया क्राइम रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर गांजा तस्करी मामले में एडीजे-13 सुनील कुमार...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 04:16 AM IST
Muzaffarpur News - 10 10 years imprisonment for two people convicted in trafficking in hemp
दो-दो लाख रुपए का अर्थदंड भी लगाया गया

क्राइम रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर

गांजा तस्करी मामले में एडीजे-13 सुनील कुमार सिन्हा की कोर्ट ने सुनवाई के बाद दो दोषियों को 10-10 साल के सश्रम कारावास व दो-दो लाख रुपए का अर्थदंड की सजा सुनाई है।

बेगूसराय के महेशवाड़ा के विजय कुमार सिंह व महदौली के विज्ञान कुमार महतो उर्फ पिंटू को सजा सुनाई गई। 31 मार्च 2012 को मीनापुर पुलिस ने पखनाहा ढ़ाला के पास छापेमारी कर गांजा की खेप बरामद की थी। मौके से विजय कुमार सिंह एवं विज्ञान कुमार महतो उर्फ पिंटू को गिरफ्तार करने के साथ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। पानापुर ओपी के तत्कालीन अध्यक्ष सतीश कुमार ने अपने बयान में बताया कि डीएसपी पूर्वी ने पखनाहा चौक पर गांजा की खरीद-बिक्री किए जाने की सूचना दी। खरीद-बिक्री में स्कॉर्पियो एवं एक टाटा-407 के शामिल रहने की जानकारी मिली। डीएसपी पूर्वी के नेतृत्व में टीम का गठन हुआ। जांच के लिए स्कॉर्पियो को रोकने पर वह भाग निकला। जबकि टाटा 407 पकड़ा गया। जांच करने पर चावल के बोरा के नीचे से गांजा बरामद हुआ। दो लोगों को गिरफ्तार किया गया।

X
Muzaffarpur News - 10 10 years imprisonment for two people convicted in trafficking in hemp
COMMENT