कुख्यात पवन भगत के भाई समेत 13 हिस्ट्रीशीटर नहीं लगा रहे थाने में हाजिरी

Muzaffarpur News - क्राइम रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर जिले के 162 शातिरों में 13 ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर डीएम आलोक रंजन घाेष द्वारा लगाए...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:16 AM IST
Muzaffarpur News - 13 historians including infamous pawan bhagat brothers are not present in the police station
क्राइम रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर

जिले के 162 शातिरों में 13 ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर डीएम आलोक रंजन घाेष द्वारा लगाए गए सीसीए के आदेश काे मानने से ठुकरा दिया है। सीसीए लगाने के साथ डीएम ने शातिरों काे अलग-अलग थाने में हाजिरी लगाने का आदेश दिया था। कुख्यात पवन भगत का भाई चंदन भगत समेत 13 हिस्ट्रीशीटर डीएम के आदेश को नहीं मान रहे हैं। अब इन 13 लाेगाें के खिलाफ पुलिस ने वारंट जारी करने का प्रस्ताव डीएम काे भेजा है। वारंट लेकर पुलिस इन लाेगाें के घराें पर छापेमारी करेगी। चुनाव के दिन इन लाेगाें काे जिला बदर भी किया सकता है। एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि लोकसभा चुनाव 2019 काे शांतिपूर्ण अाैर भयमुक्त बनाने के लिए पुलिस ने 234 अपराधियों पर सीसीए का प्रस्ताव भेजा था। सुनवाई के बाद डीएम ने 162 अपराधियों के विरुद्ध सीसीए लगाने का आदेश दिया था। 162 में 13 शातिरों द्वारा थाने पर हाजिर नहीं हाेने की रिपाेर्ट थानेदाराें ने भेजी है।

ये शातिर नहीं मान रहे सीसीए का आदेश : कुख्यात इनामी अपराधी पवन भगत का भाई ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र का झिटकहियां निवासी चंदन भगत, नगर थाना का सिकंदरपुर कुंडल निवासी चंदन कुमार व त्रिलोकी सहनी, नगर थाने का झिटकहियां निवासी मंजय पासवान, मीनापुर थाना के हरका मनशाही निवासी अशोक सिंह, गायघाट थाना के गोदनपट्टी निवासी संजय राय, कंचन राय, उदय राय, पन्नालाल राय व हनुमान नगर निवासी सरोज कुमार, शिवहर जिले के तरियानी छपरा निवासी गोरख सहनी, सहरसा के नौहट्टा थाना क्षेत्र का मुरादपुर निवासी रोहित कुमार झा और सौरबाजार निवासी नीरज कुमार यादव।

X
Muzaffarpur News - 13 historians including infamous pawan bhagat brothers are not present in the police station
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना