Hindi News »Bihar »Muzaffarpur» 15 People Have Got Injured In A Stampede At Garibnath Temple In Muzaffarpur

मुजफ्फरपुर: गरीबनाथ मंदिर में जलाभिषेक के दौरान मची भगदड़, 15 लोग घायल

सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 13, 2018, 12:47 PM IST

मुजफ्फरपुर: गरीबनाथ मंदिर में जलाभिषेक के दौरान मची भगदड़, 15 लोग घायल

मुजफ्फरपुर.बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में सावन की तीसरे सोमवार को गरीबनाथ मंदिर में जलाभिषेक के दौरान भगदड़ मच गई। हादसे में 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। डॉक्टरों ने सभी को प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया।

सावन की तीसरे सोमवार को गरीबनाथ मंदिर में जलाभिषेक के लिए करीब 2 लाख से ज्यादा लोग पहुंचे हैं। हरिसभा चौक स्थित ओवरब्रिज पर कांवरियों की लगी लाइन के दौरान भीड़ बेकाबू हो गई। इससे वहां भगदड़ मच गई। पुल पर रस्सी से बनी हुई बैरिकेडिंग टूट गई। हादसे में कई कांवडिए गिरकर घायल हो गए। कई कांवड़िए बेहोश भी हो गए।

पुलिस ने कहा-हालात नियंत्रण में
पुलिस का कहना है कि कांवड़ियों से लगातार जलाभिषेक के दौरान शांति बनाए रखने की अपील की जा रही थी। सुबह चार बजे तक कई बार भीड़ अनियंत्रित हुई थी। जवानों ने बताया कि वो कांवरियों से लाइन में लगने का आग्रह करते रहे। भीड़ बढ़ने पर पुल पर कांवड़ियोंको एक-एक कर आगे भेजा जा रहा था लेकिन पहले पहुंचने के क्रम में भगदड़ मच गई। फिलहाल हालात नियंत्रण में है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Muzaffarpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×