अहियापुर में 245 कार्टन विदेशी शराब जब्त, तीन तस्कर गिरफ्तार

Muzaffarpur News - क्राइम रिपाेर्टर | मुजफ्फरपुर अहियापुर पुलिस ने एसकेएमसीएच अाेवरब्रिज के नीचे शुक्रवार की सुबह एक ट्रक विदेशी...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:51 AM IST
Muzaffarpur News - 245 cartons of foreign liquor seized in ahiyapur three smugglers arrested
क्राइम रिपाेर्टर | मुजफ्फरपुर

अहियापुर पुलिस ने एसकेएमसीएच अाेवरब्रिज के नीचे शुक्रवार की सुबह एक ट्रक विदेशी शराब बरामद की। विदेशी शराब की खेप स्टील के फ्रेम में जेनरेटर रखने के बहाने रखी गई थी। पुलिस ने 245 कार्टन विदेशी शराब के साथ तीन लाेगाें काे गिरफ्तार किया। इसमें चालक-खालासी व एक शराब तस्कर शामिल है। मीनापुर में शराब की खेप पहुंचाने की तैयारी थी। पुलिस काे विदेशी शराब की खेप लदे ट्रक पहुंचने की सूचना मिली थी। अहियापुर थानेदार विकास कुमार राय व सब इंस्पेक्टर बामेश्वर किशकू ने पुलिस टीम के साथ मेडिकल अाेवरब्रिज के नीचे घेराबंदी की। ट्रक की जांच-पड़ताल के दाैरान ड्राइवर बाेला कि ट्रक में जेनरेटर सेट रखा हुअा है। पुलिस टीम ने ड्राइवर-खालासी के साथ ट्रक में बैठे एक युवक काे निगरानी में लेते हुए ट्रक की जांच की ताे विदेशी शराब की खेप निकली। 245 कार्टन विदेशी शराब स्टील के फ्रेम के बीच में थी। पुलिस के हत्थे चढ़ा चालक नरेंद्र उर्फ दीपक ताजपुर खुर्द दिल्ली, जबकि खलासी प्यारे मियां यूपी काशगंज का रहने वाला है। इन दाेनाें के अलावा अहियापुर थाने के शिवराहा चतुर्भुज का भाेला कुमार भी गिरफ्तार हुआ है।

मीनापुर पहुंचानी थी शराब, तस्कराें के ठिकाने पर हुई छापेमारी

अहियापुर में ट्रक से बरामद की गई शराब की खेप।

मीनापुर के शराब तस्कर की अहियापुर पुलिस काे मिली जानकारी

पुलिस पूछताछ में भाेला ने बताया कि वह माेतीपुर में शराब लदे ट्रक पर चढ़ा। शराब की खेप मीनापुर पहुंचानी थी। देर रात तक भाेला से पूछताछ में मीनापुर के शराब तस्कर के संबंध में बहुत कुछ जानकारी अहियापुर पुलिस काे मिली। देर रात तक मीनापुर इलाके में कई शराब तस्कराें के ठिकाने पर छापेमारी की गई।

एसएसपी अाॅफिस के निकट से शराब तस्कर सावन ठाकुर गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर|जिले के पूर्वी इलाके का चर्चित व कुख्यात शराब तस्कर सावन ठाकुर काे शुक्रवार की दाेपहर में एसएसपी अाॅफिस के पास पुलिस टीम ने खदेड़ कर दबाेच लिया। कुछ समय के लिए शराब तस्कर व पुलिस में भाग-दाैड़ की स्थिति रही। सावन ठाकुर काे दबाेचने के बाद सीधे गुप्त स्थान पर ले जाकर उससे लंबी पूछताछ की गई। सावन ठाकुर की निशानदेही पर देर रात तक पुलिस टीम छापेमारी में जुटी रही। सावन ठाकुर मूल रूप से कटरा थाने के यजुअार का रहने वाला है। कटरा, बाेचहां, मीनापुर समेत कई अन्य इलाकों में शराब की तस्करी करता है। पिछले कई दिनाें से पुलिस उसके पीछे पड़ी थी। उसने शहर में ही शरण ले रखी थी। शहर में उसकी तलाश में कटरा थानेदार टाेह ले रहे थे। इसी दाैरान एसएसपी अाॅफिस के पास थानेदार व शराब तस्कर अामने-सामने हाे गए। थानेदार ने खदेड़ कर सावन काे पकड़ लिया। सावन ने पूछताछ में शराब तस्करी से जुड़े एक दर्जन माफियाअाें के नाम बताए हैं। डीएसपी पूर्वी गाैरव पांडेय ने शराब तस्कर सावन ठाकुर की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।


X
Muzaffarpur News - 245 cartons of foreign liquor seized in ahiyapur three smugglers arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना