Hindi News »Bihar »Muzaffarpur» 3 Died In A Road Accident. While Returning From The Procession Truck Collides With Bike.

ट्रक ने बाइक सवार 3 युवकों को रौंदा, अस्पताल ले जाने के दौरान तोड़ा दम

पुलिस ने बताया कि तीनों युवक बारात में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 28, 2018, 10:26 AM IST

ट्रक ने बाइक सवार 3 युवकों को रौंदा, अस्पताल ले जाने के दौरान तोड़ा दम

मधुबनी.बिहार के मधुबनी जिले में गुरुवार सुबह एक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। घटना फुलपरास थाना क्षेत्र के खुटौना मोड़ की है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बारात से लौट रहे थे तीनों युवक
मिली जानकारी के मुताबिक तीनों युवक बारात में शामिल होने के बाद बाइक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद ग्रामीण तीनों युवकों को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर आरोपी ट्रक ड्राइवर की तलाश में जुट गई है।

-तीनों मृतकों की पहचान हो चुकी है। मृतकों का नाम दुर्गा प्रसाद, अमित कुमार और पप्पू यादव है। तीनों खुटौना थाना क्षेत्र के सिक्टियाही गांव के रहने वाले थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Muzaffarpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×