--Advertisement--

सड़क दुर्घटना में ऑटो चालक की मौत मुआवजे को लेकर 4 घंटे सड़क जाम

Muzaffarpur News - औराई थाना क्षेत्र के बेदौल व गोपालपुर के बीच एनएच-77 पर शुक्रवार की देर रात ट्रक व ऑटो की टक्कर में ऑटो चालक की मौत हो...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:26 AM IST
Orai News - 4 hour street jam for auto driver39s death compensation in road accident
औराई थाना क्षेत्र के बेदौल व गोपालपुर के बीच एनएच-77 पर शुक्रवार की देर रात ट्रक व ऑटो की टक्कर में ऑटो चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान हथौड़ी के शाहीजीवर निवासी छोटेलाल महतो के रूप में हुई। शनिवार को मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने हथौड़ी के पितौझिया में एनएच-77 पर शव रख 4 घंटे जाम कर दिया।

ग्रामीण वरीय अधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे थे। संध्या मेंं औराई थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार यादव, हथौड़ी थाना प्रभारी राजपत कुमार, औराई बीडीओ सत्येन्द्र यादव, बेदौल ओपी की पुलिस जाम स्थल पर पहुंची व ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। मृतक के परिजन काे पारिवारिक लाभ योजना से 20 हजार और कबीर अंत्येष्ठि से 3000 रुपए दिए गए तो ग्रामीण शांत हुए। इधर, भीषण जाम में बिहार एसएससी व सीटीईटी की परीक्षा के लिए अपने गंतव्य स्थान जाने के लिए निकले परीक्षार्थी फंसे रहे। घटना के बारे में बताया गया कि रुन्नीसैदपुर के भन्नुडीह में मेला देखकर छोटे लाल महतो अपने ऑटो से घर लौट रहा था, तभी मुजफ्फरपुर की ओर से आ रहे ट्रक की चपेट में ऑटो आ गया। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गये। ट्रक को बेदौल ओपी की पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया, लेकिन उसका ड्राइवर फरार हो गया। छोटे लाल अपने घर का एकमात्र कमाने वाला व्यक्ति था और 5 बच्चों का पिता था।

हथौड़ी के पितौझिया में एनएच-77 जाम करते आक्रोशित लोग।

बेगूसराय में हुए सड़क हादसे में कुढ़नी के ट्रक चालक की मौत

कुढ़नी | राष्ट्रीय राजमार्ग -28 अंतर्गत बछवाड़ा और तेघड़ा के बीच में शनिवार की अलस्सुबह किशुनपुर मोहिनी के ट्रक चालक शिवचंद्र राय (42) की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई। शिवचंद्र राय ट्रक का चालक था। वह अपने ट्रक को खड़ा कर गाड़ी देख रहा था, उसी बीच अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। देर शाम को शव उसके गांव आया तो परिजनों में चित्कार मच गया। शोकाकुल माहौल में दाह संस्कार कर दिया गया।

साहेबगंज में बाइक सवार जख्मी

साहेबगंज | खोड़ी पाकड़ गांव में सड़क दुर्घटना में नावानगर निवासी बाइक सवार टुन्ना भगत घायल हो गए। पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया।

X
Orai News - 4 hour street jam for auto driver39s death compensation in road accident
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..