ट्रक में अंडे के बीच छिपाई गई 493 कार्टन शराब हुई जब्त, तस्कर फरार

Muzaffarpur News - सरैया-मोतीपुर मार्ग में जैतपुर और सरैया पुलिस ने गुरुवार की देर रात छापेमारी कर शंकर चौक से ट्रक में अंडा के...

Feb 15, 2020, 09:46 AM IST
Saraya News - 493 cartons of liquor hidden among eggs in truck seized smuggler absconding

सरैया-मोतीपुर मार्ग में जैतपुर और सरैया पुलिस ने गुरुवार की देर रात छापेमारी कर शंकर चौक से ट्रक में अंडा के कार्टन के बीच छिपा कर रखी शराब जब्त की। पुलिस से घिरते देख ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। ट्रक पर 493 कार्टन शराब थी, जिसका मूल्य 25 लाख रुपए बताया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार, गुप्त सूचना के आधार पर सरैया व जैतपुर पुलिस ने नाकाबंदी कर उक्त ट्रक को पकड़ा। सरैया से जैसे ही शराब लदा ट्रक जैतपुर की तरफ बढ़ा सरैया पुलिस ने ट्रक का पीछा करना शुरू कर दिया। उधर, जैतपुर पुलिस भी आगे बढ़ने लगी। दो तरफा घिरते देख ट्रक चालक ट्रक खड़ा कर चौर की तरफ भाग निकला। जैतपुर ओपी प्रभारी शशिभूषण कुमार ने बताया कि मामले में संलिप्त कारोबारियों की पहचान कर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। दूसरी ओर सरैया पुलिस ने गुरुवार की रात गुप्त सूचना के आधार पर पश्चिमी दियारा से मुजफ्फरपुर में बिक्री के लिए ले जाई जा रही शराब के साथ मोटरसाइकिल सवार कारोबारी को गिरफ्तार किया। मोटरसाइकिल पर शराब की टेट्रा फ्रूटी पैक 90 पीस था। जिसके साथ के पारू थाना के कोटवारा गांव निवासी महेश सिंह को गिरफ्तार किया गया।

कई वर्षों से बंद घर से शराब पकड़ी, महिला गिरफ्तार

देवरिया कोठी | धरफरी गांव के धूमनगर टोला में कई वर्षों से बंद घर से 36 कार्टन शराब जब्त की गई। वहीं देवरिया हास्पिटल चौक स्थित शराब तस्कर सन्नी कुमार के घर में छापेमारी कर शराब बरामद करते हुए उसकी मां सुनीता देवी को गिरफ्तार कर लिया है। छापेमारी दल में एसआई ददन सिंह, आर.एन यादव, सुनील कुमार के अलावा सैप व महिला पुलिस जवान शामिल थीं।

इधर, मनियारी में कार व बाइक से 36 कार्टन शराब बरामद, तस्कर गिरफ्तार

मनियारी | सोनबरसा टारा से गुरुवार की देर रात विदेशी शराब लदी बिना नंबर की कार व दो बाइक बरामद हुई। मौके से एक कारोबारी को भी क्यूआरटी की टीम ने दबोच लिया। सभी शराब लदे वाहन को मनियारी थाना लाया गया। कार और बाइक की डिक्की से 36 कार्टन शराब मिली। थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार ने बताया कि एएसआई नंदलेश यादव, एसआई दूबे समेत क्यूआरटी की पांच सदस्यीय टीम के साथ उक्त चिन्हित जगह पर पहुंचे। मौके से एक कारोबारी रंजीत पासवान को भी पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया गया। मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

सरैया में जब्त ट्रक से शराब के कार्टन की गिनती करती पुलिस।

X
Saraya News - 493 cartons of liquor hidden among eggs in truck seized smuggler absconding
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना