पारू में अगलगी में 7 के अाशियाने जले; सिलेंडर फटा, महिला झुलसी

Muzaffarpur News - थाना क्षेत्र के पश्चिमी टोला यज्ञशाला के समीप ग्यासपुर गांव में मंगलवार की देर शाम आग लगने से सात घर जल गए अाैर एक...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:30 AM IST
Orai News - 7 dead in paru fire cylinder cracked female scrape
थाना क्षेत्र के पश्चिमी टोला यज्ञशाला के समीप ग्यासपुर गांव में मंगलवार की देर शाम आग लगने से सात घर जल गए अाैर एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई। इस घटना में 10 बकरियां मर गई। एक बाइक समेत लाखाें की संपत्ति नष्ट हाे गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी अाैर आग पर काबू पाने के प्रयास में जुट गए। थाना से दमकल वाहन के पहुंचने पर आग पर काबू पाया जा सका। घर से सामान निकलने के समय मंगल साह की प|ी पारो देवी गंभीर रूप से झुलस गई। उसे पीएचसी में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि कमल साह के घर से अचानक आग लगी और देखते ही देखते पार्वती देवी, विदेशी साह, मंजू कुमारी, विनोद साह, जितेंद्र साह, पप्पू कुमार के घर काे चपेट में ले लिया। मुखिया प्रमोद सिंह ने बताया कि ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया जा सका। ग्रामीण कृष्ण प्रताप सिंह ने बताया कि घटना में एक सिलेंडर भी फट गया।

आग लगने का कारण पता नहीं चला, दमकल वाहन से पाया गया काबू

पारू के ग्यासपुर गांव में आग में धू-धू कर जलते घर।

अाैराई में खेत में लगी अाग, एक एकड़ की फसल जलकर नष्ट

औराई | खेतलपुर पंचायत के खेतलपुर गांव के चौर में मंगलवार की दोपहर आग लगने से किसान रामलाल पासवान व खेलावन दास के एक एकड़ की फसल जलकर राख हो गई। आग की लपटें इतनी तेज थी कि काबू पाना मुश्किल था, फिर भी ग्रामीणों ने आग पर काबू पा लिया। हालांकि बाद में दमकल वाहन भी पहुंचा, लेकिन तब तक ग्रामीण अपने स्तर से आग पर काबू पा चुके थे। ग्रामीण संतोष कुमार ने बताया कि दोनों पीड़ित किसान ने मुआवजे के लिए प्रशासन से मांग की है।

गलत तार जोड़ने से विद्युत उपकरण जले, लाइनमैन को बनाया बंधक

कांटी | प्रखंड क्षेत्र के गोड़ाई फुलकाहा में गलत तार जोड़ने के कारण बल्ब पंखे समेत अन्य विद्युत उपकरण जलने से नाराज ग्रामीणों ने लाइनमैन को बंधक बना लिया। दरअसल लाइनमैन गांव वालों की शिकायत पर बिजली ठीक करने आए थे। इस दौरान गलत तार जोड़े जाने से अचानक वोल्टेज बढ़ गया। ग्रामीणों के हस्तक्षेप से लाइनमैन को मुक्त कर दिया गया।

X
Orai News - 7 dead in paru fire cylinder cracked female scrape
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना