मुजफ्फरपुर / अहियापुर में 8वीं के छात्र को मारी गोली, दो अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

एसकेएमसीएच में भर्ती सोनू। एसकेएमसीएच में भर्ती सोनू।
X
एसकेएमसीएच में भर्ती सोनू।एसकेएमसीएच में भर्ती सोनू।

  • जख्मी किशोर को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया
  • घायल सोनू के भाई दिलीप कुशवाहा ने बताया कि ढाई साल पहले उसके घर पर फायरिंग हुई थी

दैनिक भास्कर

Feb 10, 2020, 10:17 AM IST

मुजफ्फरपुर. एक बार फिर गोलियों की गूंज से रविवार शाम में अहियापुर थर्रा उठा। राघोपुर में बाइक सवार 3 अपराधियों ने आठवीं के छात्र 17 वर्षीय किशोर सोनू कुमार को गोली मार दी। पेट व पीठ में गोली लगने से जख्मी किशोर को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया। पेट में दाहिने साइड और पीठ में गोली का जख्म है। इधर, सूचना मिलते ही सोनू के परिजन एसकेएमसीएच पहुंचे। 

सोनू ने बताया कि उसके पिता उमेश महतो सब्जी दुकानदार हैं। भाई दिलीप कुशवाहा रालोसपा नेता हैं। अहियापुर चौक पर कपड़े की दुकान भी है। दिलीप ने बताया कि उसका भाई सोनू और विकास बखरी चौक की ओर से आ रहे थे। इसी बीच राघोपुर चौक के समीप लाल रंग की ग्लैमर बाइक सवार दो अपराधियों ने उसकी बाइक को रोका। 

बाइक रोकते ही अपराधियों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के दौरान सोनू और विकास भागा तो फायरिंग कर दी। फायरिंग की आवाज पर स्थानीय लोग जुटे। तबतक सभी फरार हो गए थे। विकास ने कॉल कर परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दी।

ढाई साल पहले घर पर की गई थी फायरिंग
घायल सोनू के भाई दिलीप कुशवाहा ने बताया कि ढाई साल पहले उसके घर पर फायरिंग हुई थी। इसमें चार लोगों को नामजद आरोपित बनाया गया था। उन्हीं लोगों से दुश्मनी चल रही थी। इसके अलावा अन्य कोई कारण समझ में नहीं आ रहा है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना