--Advertisement--

हाजत से बंदी फरार, शोर नहीं मचाने पर दूसरे बंदी को पुलिस ने खूब पीटा

बुधवार की रात एक किशोरी के अपहरण मामले में पूछताछ के लिए माड़ीपुर के मुस्तकीम नामक युवक को पकड़ा था।

Dainik Bhaskar

Mar 30, 2018, 04:57 AM IST
police beat prisoner after other Prisoner ran through ventilator

मुजफ्फरपुर. जीरोमाइल स्थित अहियापुर थाने के नए भवन के हाजत से गुरुवार की सुबह एक बंदी वेंटिलेटर के सहारे नीचे कूद कर भाग गया। वेंटिलेटर की ऊंचाई करीब 20 फीट है। हाजत में एक अन्य युवक भी बंद था, लेकिन उसने भाग रहे बंदी को देखने के बाद भी शोर नहीं मचाया। खीझ उतारने के लिए अहियापुर थाने की पुलिस ने उसकी जमकर पिटाई कर डाली। अलस्सुबह हुई इस घटना को अहियापुर पुलिस दिन भर दबाए रही। लेकिन, दूसरे बंदी की पिटाई होने पर उसके परिजनों ने आपत्ति जताई।

वेंटिलेटर में रॉड न होने का उठाया फायदा

बताया गया कि अहियापुर पुलिस ने बुधवार की रात एक किशोरी के अपहरण मामले में पूछताछ के लिए माड़ीपुर के मुस्तकीम नामक युवक को पकड़ा था। पुलिस की पूछताछ के बाद वह अहियापुर थाने के नए भवन के हाजत में बंद था। लेकिन, हाजत के वेंटिलेटर में लोहे का रॉड नहीं है। इसका फायदा उठाते हुए मुस्तकीम वेंटिलेटर से करीब 20 फीट नीचे कूद कर फरार हो गया। अहियापुर पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए माड़ीपुर में छापेमारी भी की है। मामले में अहियापुर थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।

सिटी एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि युवक को हिरासत में रखा गया था। संतरी को चकमा देकर वह थाने से निकल गया। वेंटिलेटर से किसी के भागने की संभावना नहीं है। किसी अन्य बंदी को पीटने का आरोप बेबुनियाद है।

X
police beat prisoner after other Prisoner ran through ventilator
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..