पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फगुआ गीत पर जमकर उड़ाए गए अबीर गुलाल,आपसी सौहार्द का लिया संकल्प

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

होली पर्व के अवसर पर प्रखंड क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से प्रखण्ड -अंचल कार्यालय परिसर में शांति समिति की बैठक सह होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। वर्षों की परंपरा को कायम रखते हुए आपसी भाईचारे को निभाते हुए आपसी सौहार्द बनाये रखने का संकल्प लिया गया। होली मिलन समारोह की शुरुआत नया टोला, दिलावरपुर के समूह द्वारा गाए गए फगुआ गीत से हुई। व्यास रविन्द्र चौरसिया की टीम ने वीर जवानों के लिए होली के गीत से शुरुआत की गई। मौके पर बीडीओ अरविंद कुमार सिंह, सीओ राकेश कुमार, थानाध्यक्ष राजू कुमार, प्रमुख पति लाल महम्मद, मुख्य पार्षद पति रंजू सिंह, पार्षद पति मो. खलील, अादि थे।

पारू | प्रखंड कार्यालय परिसर में शनिवार काे पंसस संघ के प्रखण्ड अध्यक्ष अशोक कुमार के नेतृत्व में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। लोगों ने एक-दूसरे को गुलाल अबीर लगा कर होली की शुभकामनाएं दी। मौके पर अमिन कौसर उर्फ सोनू मुखिया, ललन कुमार, सत्यदेव पण्डित अादि थे।

जदयू नेताअाें ने गुलाल लगा कर खेली हाेली

कुढ़नी | जदयू के साथ जिलाध्यक्ष रंजीत सहनी के द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर एक-दूसरों काे गुलाल लगाए गए। मौके पर कुढ़नी जदयू के प्रखंड अध्यक्ष अबोध साह, प्रखंड जदयू के महासचिव दिलीप कुमार, प्रदेश युवा सचिव अखिलेश यादव, रिपुददन मिश्रा, राधे सिंह, कन्हैया कुमार, सुनील कुमार, मिन्टू सिंह, रिपुसूदन मिश्रा और जिला के सभी पंचायत के सभी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

गरीब बच्चों संग फूल व गुलाल से खेली होली

कांटी | नूतन साहित्यकार परिषद एवं सूर्या देवी मेमोरियल ट्रस्ट के तत्वावधान में गरीब बच्चों के बीच वस्त्र का वितरण किया गया व फूल एवं गुलाल से होली मनाई गई। इस अवसर पर नूतन साहित्यकार परिषद के अध्यक्ष चंद्र भूषण सिंह चंद्र, सूर्या देवी मेमोरियल ट्रस्ट के अनिल कुमार अनल, सुनैना देवी, स्वराज लाल ठाकुर ,पूर्व मुखिया उमेश्वर ठाकुर सहित दर्जनों लोगों ने बच्चों के साथ होली मनाई।

व्यवसायी संघ की तरफ से होली मिलन समारोह

सरैया /मड़वन | सरैया स्थित रामा टॉकीज में शनिवार को सरैया व्यवसायी संघ की तरफ से होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष शशिकांत साह ने की। एसडीपीओ सरैया राजेश कुमार शर्मा ने कहा कि आपसी भाईचारे का प्रतीक होली को हर्षोल्लास के साथ शांतिपूर्ण तरीके से मनाएं। मड़वन के करजा थाना पर थानाध्यक्ष सरोज कुमार की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई।

मीनापुर में भी शांति समिति की बैठक

मीनापुर | थाना परिसर में शनिवार को होली को लेकर शांति समिति की बैठक हुई। अध्यक्षता थानाध्यक्ष राजकुमार ने की। उन्होंने उपस्थित लोगों से होली को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने का आह्वान किया । उन्होने कहा कि समाज में आपसी भाईचारा व सौहार्द को बना कर रखना है। किसी भी अफवाह पर ध्यान नहीं देना है। मौके पर अवध बिहारी गुप्ता, राजाराम राय,शिवशंकर सिंह, बैजू राय, अनिल कुमार थे।

कुढ़नी में एक-दूसरे को अबीर लगाते जदयू नेता।

साहेबगंज में फगुआ गीत पर झूमते लोग।
खबरें और भी हैं...