सेना भर्ती : अाज अाधी रात तक फार्मा अौर कल तक जीडी के लिए अावेदन

Muzaffarpur News - क्राइम रिपाेर्टर|मुजफ्फरपुर उत्तर बिहार के युवाअाें काे सेना भर्ती के लिए अाॅनलाइन अावेदन करने का माैका अगले...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 08:51 AM IST
Muzaffarpur News - army recruitment pharma till midnight and application for gd till tomorrow
क्राइम रिपाेर्टर|मुजफ्फरपुर

उत्तर बिहार के युवाअाें काे सेना भर्ती के लिए अाॅनलाइन अावेदन करने का माैका अगले कुछ घंटे में खत्म हाे रहा है। फार्मा ट्रेड के लिए साेमवार की अाधी रात, जबकि साेल्डर जीडी, क्लर्क व ट्रेडमैन के लिए मंगलवार की अाधी रात तक अाॅनलाइन अावेदन किया जा सकता है।

रविवार की रात तक 42 हजार से ज्यादा अभ्यर्थियाें ने अाॅनलाइन अावेदन किया। सेना भर्ती बाेर्ड के निदेशक कर्नल मनमाेहन सिंह मनहास का कहना है कि 45 हजार से ज्यादा युवाअाें के अाॅनलाइन अावेदन करने की संभावना है। अाॅनलाइन अावेदन के बाद अावेदन की स्क्रूटनी व एडमिड कार्ड बनाने की प्रक्रिया शुरू हाेगी। 27 नवंबर से 15 दिसंबर तक भर्ती की प्रक्रिया चलेगी। 12 दिसंबर काे ही दाैड़ की प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी। भर्ती काे लेकर चक्कर मैदान में तैयारी चल रही है। 22 नवंबर तक मैदान तैयार हाे जाने की उम्मीद है। सेना भर्ती काे लेकर प्रशासन का भी बेहतर सहयाेग मिल रहा है।

सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में चलेगी भर्ती प्रक्रिया

सेना भर्ती काे लेकर चक्कर मैदान में ट्रैक से लेकर शारीरिक जांच की प्रक्रिया पर सीसीटीवी कैमरे की नजर रहेगी। जिला प्रशासन की अाेर से जगह-जगह चक्कर मैदान इलाके में सीसी कैमरे लगाए जाएंगे। जिस ट्रैक पर लड़के दाैड़ेंगे, वहां भी सीसीटीवी कैमरे से निगरानी रखी जाएगी।

X
Muzaffarpur News - army recruitment pharma till midnight and application for gd till tomorrow
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना