बांसवारी व झोपड़ी से अरुणाचल प्रदेश निर्मित 216 कार्टन शराब बरामद

Muzaffarpur News - अरुणाचल प्रदेश से निर्मित 201 कार्टन व हरियाणा निर्मित 5 कार्टन विदेशी शराब बुधवार को उत्पाद विभाग की टीम ने दो...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 04:16 AM IST
Muzaffarpur News - arunachal pradesh created 216 carton liquor from bamboo and cottage
अरुणाचल प्रदेश से निर्मित 201 कार्टन व हरियाणा निर्मित 5 कार्टन विदेशी शराब बुधवार को उत्पाद विभाग की टीम ने दो अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर बरामद की। लंबे समय बाद अरुणाचल प्रदेश से निर्मित शराब की बरामदगी की गई है। तीन शराब तस्करों को चिह्नित करने के बाद टीम छापेमारी कर रही है। गुप्त सूचना के आधार पर नारायणपुर स्टेशन से कुछ ही दूरी पर स्थित झोपड़पट्टी में 155 कार्टन अरुणाचल निर्मित शराब बरामद की गई। जांच में खुलासा हुआ कि नारायणपुर का ही सोनू नामक तस्कर झोपड़ी को किराए पर ले रखा था। माधोपुर स्थित विशुनपुर गिद्धा में भी उत्पाद अधीक्षक दीनबंधु के नेतृत्व में छापेमारी कर 61 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई। जिसमें 56 कार्टन अरुणाचल व 5 कार्टन हरियाणा निर्मित थी। विशुनपुर गिद्धा में बरामद शराब की तस्करी में मुकेश साह व कन्हाई राय को उत्पाद अधिकारियों ने चिह्नित किया है। उत्पाद विभाग का मानना है कि दोनों जगह से बरामद शराब की खेप एक ही ट्रक से पहुंची। ट्रक से शराब की खेप मंगाने वाले शराब माफिया की पहचान की जा रही है। उत्पाद अधीक्षक का कहना है कि तीन तस्करों की पहचान के बाद गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

शराब के साथ पकड़े गए वाहन मालिक के घर छापेमारी

सकरा |
आर्थिक अपराध पुलिस के निरीक्षक ललन प्रसाद ने बुधवार को सकरा पुलिस के साथ संयुक्त रूप से विशुनपुर बधनगरी गांव में छापेमारी की। शराब के साथ पकड़े गए वाहन के मालिक सुजीत मिश्रा के यहां छापेमारी की गई। हालांकि छापेमारी में कुछ हाथ नहीं लगा।

X
Muzaffarpur News - arunachal pradesh created 216 carton liquor from bamboo and cottage
COMMENT