बैंड-बाजा वाले के साथ मारपीट का विरोध करने पर हमला, अाठ जख्मी

Muzaffarpur News - भास्कर न्यूज | देवरिया कोठी डुमरी परमानन्दपुर गांव में बीती रात बैंड बाजा वालों द्वारा फरमाइश गीत बजाने से...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:00 AM IST
Sahebganj News - attack against band bazaar protest against violence
भास्कर न्यूज | देवरिया कोठी

डुमरी परमानन्दपुर गांव में बीती रात बैंड बाजा वालों द्वारा फरमाइश गीत बजाने से इनकार करने पर गांव के कुछ लोगों ने इन पर तेज हथियार से हमला कर दिया। जिससे आठ लोग जख्मी हाे गए। मो. काजी हुसैन ने 12 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए थाने में शिकायत की है। बताया कि अाराेपी हाथ में देसी कट्टा लहराते हुए एक दर्जन लोगों के साथ बाजा वालों को खदेड़ते हुए उसके दरवाजे पर पहुंच मारपीट करने लगा। जब उसने विरोध किया उसे व उसके बेटे को मारपीट करने के बाद गर्दन में गमछा बांध जान मारने की नीयत से घसीटने लगे और अन्य लोगाें ने पैसा और सोने का चेन छीन लिया। सभी घायलाें काे पीएचसी में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार राय ने बताया कि छानबीन की जा रही है।

साइड लेने के विवाद में मारपीट, आधा दर्जन जख्मी

देवरिया कोठी |
बुधवार की देर रात बारात से लौटने के दौरान दो वाहन चालकों के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद मारपीट में संतोष महतो, दिनेश कुमार समेत 6 लोग घायल हो गए। घायलों का उपचार पीएचसी में चल रहा है। घायल संतोष ने बताया कि धरफरी गांव से एक बारात साहेबगंज गई थी, जबकि दूसरी बारात पानापुर से धरफरी आई थी। दरवाजा लगने जा रहा था इसी दौरान धरफरी से साहेबगंज गई बारात की एक बोलेरो गांव लौटी। जहां साइड लेने को लेकर विवाद को गया।

जख्मी जुगनू को इलाज के लिए भेजा गया पटना

कटरा | पतारी में डीजे से साइड लेने के क्रम में गोलीबारी मामले में पिस्टल, गोली व खोखा के साथ गिरफ्तार धर्मेंद्र सिंह उर्फ जुगनू को गुरूवार को पुलिस निगरानी में इलाज के लिए पटना भेजा गया। थानाध्यक्ष के बयान पर जुगनू समेत अन्य पर प्राथमिकी दर्ज की गई। मालूम हो कि दो परिवाराें से बारात जा रही थी। इस दौरान विवाद हो गया।

दूल्हा समेत 5 काे हिरासत में लेकर हो रही पूछताछ

मोतीपुर | चौरहटा गांव में 48 घंटे तक बंधक बनाकर रखे गए दूल्हे व बारातियों के मामले में पुलिस ने छह में से पांच लोगों को हाजत में बंद कर दिया है। हाजत में बंद लोगों में दूल्हा करण कुमार, सुरेन्द्र सहनी, प्रमोद सहनी, मनीष कुमार व सागर सहनी शामिल है। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों पक्षों के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

X
Sahebganj News - attack against band bazaar protest against violence
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना