बारात में डांस काे लेकर विवाद में घर पर हमला; मारपीट, पांच जख्मी

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:25 AM IST

Muzaffarpur News - करजा थाना क्षेत्र के डीह पकोही में गुरुवार की रात दो पक्षों के बीच बारात में हुए नोकझोंक और मारपीट को लेकर...

Marvan News - attacking the house in a dispute involving dance in the procession five injured
करजा थाना क्षेत्र के डीह पकोही में गुरुवार की रात दो पक्षों के बीच बारात में हुए नोकझोंक और मारपीट को लेकर शुक्रवार की दोपहर एक पक्ष के लोगों से उनके घर में घुसकर जमकर मारपीट की गई। जिसमें राजकिशोर पटेल, प्रियंका पटेल, रिंकी पटेल, शांति देवी, राजकुमारी देवी जख्मी हो गए। सभी को पीएचसी में भर्ती कराया गया। जख्मी लाेगाें ने बताया कि गांव के ही अरविंद राय के बेटे की शादी थी। बारात कांटी के बहादुरपुर गई थी। बारात में ही डांस करने के विवाद में जमकर मारपीट हुई। मामला शांत हो गया। राजकिशोर ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर दरवाजे पर सोए थे। तभी दूसरे पक्ष ने शराब के नशे में धुत होकर लाठी, डंडे और ईंट के साथ घर में घुस कर उनके बेटे रौशन पटेल को खोजने लगे। नहीं मिलने पर अचानक हमला कर दिया और सभी के साथ बेरहमी से मारपीट की। थानाध्यक्ष उदय कुमार सिंह ने बताया कि आवेदन मिला है। जांच पड़ताल की जा रही है।

जमीन और रास्ते के विवाद में दी हत्या की धमकी, शिकायत

मड़वन | करजा थाना क्षेत्र के मधुबन में जमीन व रास्ता के विवाद में हत्या की धमकी दी गई। इसको लेकर मधुबन निवासी सोनेलाल राम ने डीआईजी, एसएसपी, डीएसपी पश्चिमी, एसडीपीओ सरैया को आवेदन दिया है। बताया है कि वर्ष 2017 में जमीन व रास्ते के विवाद में पट्टीदाराें ने उसके दरवाजे पर आकर गाली-गलौज देते हुए उसके पिता बालेश्वर राम, भाई दिनेश राम व उसकी प|ी के साथ मारपीट की। मारपीट के दौरान वृद्ध पिताजी गंभीर रूप से जख्मी हाे गए, जहां इलाज के दौरान माैत हाे गई। भाई दिनेश राम को हंसुली से हाथ व भतीजा संजय कुमार का अंगुली काट दिया। थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए जा रहा था, लेकिन स्थानीय स्तर पर गांव के लोगों व पंचों के द्वारा पंचनामा कर पिता के इलाज में हुए खर्च पैसे 51000 रुपये देने की बात कह कर किसी भी पुलिस पदाधिकारी को इसकी सूचना देने से मना किया। बाद में सरपंच पति द्वारा आरोपी से तय किया पैसा दिलवाने के नाम पर लिखित आवेदन और पंचनामा ले लिया गया, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। दो साल बीतने के बाद अाराेपी खुलेआम हत्या की धमकी दे रहे हैं। करजा थानाध्यक्ष उदय कुमार सिंह ने बताया कि प्राथमिकी को आवेदन आया है, जांच की जाएगी।

मारपीट और फायरिंग मामले में हिरासत में लिए गए पांच काे भेजा गया जेल

मोतीपुर | बबुरबन गांव में गुरुवार काे भूमि विवाद में हुई दो गुटों के बीच मारपीट और फायरिंग मामले में हिरासत में लिए गए पांच लोगों को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया। दोनों पक्षों हरेंद्र सिंह और आदित्य शौर्य के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पिस्तौल के बल पर बाइक, मोबाइल और पांच हजार रुपए लूटे

मीनापुर | सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के सुन्दर देवी चौक के नजदीक बनघारा टेंगरारी रोड में पिस्तौल के बल पर गोपी कुमार से बाइक, मोबाइल व पांच हजार रुपए लूट लिए गए। थानाध्यक्ष ने बताया गोपी के बयान पर अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

X
Marvan News - attacking the house in a dispute involving dance in the procession five injured
COMMENT