रोमांचक मुकाबले में बबलू एलेवन ने एसओसी को हराया

Muzaffarpur News - स्पोर्ट्स रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ (रवि किरण गुट) के तत्वावधान में आयोजित जिला क्रिकेट लीग में...

Jan 16, 2020, 08:25 AM IST
Muzaffarpur News - bablu eleven defeated soc in a thrilling match
स्पोर्ट्स रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर

जिला क्रिकेट संघ (रवि किरण गुट) के तत्वावधान में आयोजित जिला क्रिकेट लीग में बुधवार को वर्ष 2017 की रनरअप बबलू एलेवन उलटफेर का शिकार होने से बाल-बाल बची। एलएस कॉलेज मैदान पर एसओसी की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। यह फैसला सही साबित नहीं हो सका। मैच की दूसरी ही गेंद पर अन्नु प्रकाश ने सचिन राज को मेराज के हाथों कैच कराकर पहला झटका दिया। एक समय टीम 35 रनों पर चार विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी। मैच में पांचवें विकेट के लिए जुबेर (35 रन) और आदित्य (24 रन) ने 48 रन जोड़कर टीम को संभाला। इसके बावजूद पूरी टीम महज 113 रनों पर सिमट गई। बबलू एलेवन की ओर से कुंदन, अमन और रवि ने 2-2 विकेट झटके। पारितोष और अन्नु प्रकाश को 1-1 विकेट मिला। 114 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बबलू एलेवन की टीम ने एक वक्त अपने 6 बल्लेबाज महज 78 रनों के योग पर ही खो दिए थे। लेकिन, पारितोष व अमन प्रसाद ने सातवें विकेट के लिए नाबाद 36 रन जोड़ कर टीम को जीत दिला दी। पारितोष ने 34 गेंदों में 22 रनों की जुझारू पारी खेली। वहीं, अमन प्रसाद ने 14 रनों का योगदान दिया। एसओसी की ओर से निखिल ने 2 व अभिनव, अनीश, दीपक, लवण्य ने एक-एक विकेट लिए। बबलू एलेवन के पारितोष और एसओसी के जुबेर को संयुक्त रूप से मैन अॉफ द मैच चुना गया। गुरुवार को बबलू एलेवन क्रिकेट और पारामाउंट एकेडमी के बीच मुकाबला होगा।

पारितोष व जुबेर को संयुक्त मैन ऑफ द मैच।

केवटसा ने बलौर टीम को हरा कर ट्राफी पर जमाया कब्जा

विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित करते अतिथि गण।

गायघाट | लदौर में राम जानकी क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में केवटसा ने बलौर टीम को 22 रनों से हरा सीरीज पर कब्जा जमाया। टाॅस जीत कर बलौर टीम ने केवटसा को पहले बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया। केवटसा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 130 रन बनाए, जबाब में खेलते हुए बलौर की टीम 108 रन पर ही सिमट गई। विजेता टीम को प्रखंड प्रमुख श्रवण कुमार सिंह ने ट्राॅफी देकर सम्मानित किया। मौके पर पैक्स अध्यक्ष प्रवीर सिंह, सरपंच कंचन देवी, राजू झा, विकास कुमार, चंदन झा, राम भरोस यादव, राजन आदि थे।

Muzaffarpur News - bablu eleven defeated soc in a thrilling match
X
Muzaffarpur News - bablu eleven defeated soc in a thrilling match
Muzaffarpur News - bablu eleven defeated soc in a thrilling match
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना